1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. PAK vs NZ, Live match updates : न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले पाकिस्तानी खेमें में क्या चल रहा है

PAK vs NZ, Live match updates : न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले पाकिस्तानी खेमें में क्या चल रहा है

आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 के सुपर-12 राउंड में पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपना दूसरा मैच न्यूजीलैंड के साथ शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 26, 2021 23:03 IST
PAK vs NZ, Pakistan vs New Zealand, PAK vs NZ T20 World Cup Match, Match 19, ICC Men's T20 World Cup- India TV Hindi
Image Source : AP/ TWITTER- @BLACKCAPS Pakistan vs New Zealand, Live Match Updates 

आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 में अपने चीर प्रतिद्वंदी भारत को हराने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सामना अब न्यूजीलैंड के साथ है। दोनों टीमें 26 अक्टूबर को यूएई के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में एक दूसरे के साथ भिड़ने के लिए तैयार है।

T20 World Cup : भारत पर ऐतिहासिक जीत के बाद न्यूजीलैंड से बदला चुकता करने उतरेगा पाकिस्तान

पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ चाहेगा की वह भारत के खिलाफ मिली जीत की लय को आगे बढ़ाए। इसके अलावा पाक टीम न्यूजीलैंड से उस 'अपमान' का भी बदला लेना चाहेगी जब टी-20 विश्व कप से ठीक पहले किवी टीम ने पाकिस्तान में जाकर खेलने से मना कर दिया।

PAK v NZ, T20 World Cup 2021 Live Streaming: देखें पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड मुकाबला LIVE Online On Hotstar

न्यूजीलैंड की टीम ने इसके पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया था लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड न्यूजीलैंड के इस फैसले से काफी निराश हुई थी। इतना ही नहीं पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी अपनी हताशा जाहिर करते हुए न्यूजीलैंड के फैसले गलत करार दिया था।

ऐसे में दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है और साथ-साथ इस मैच को लेकर कई तरह के अपडेट्स अभी से आनी शुरू हो गई है, जिसे आप इस लाइव अपडेट में जान सकते हैं-

Pakistan vs New Zealand, Live Match Update 

 

 

PAK vs NZ, Live match updates : T20 World Cup 2021 Pakistan vs New Zealad Super 12 Follow Live

Auto Refresh
Refresh
  • 4:55 PM (IST) Posted by Vanson Soral

    साउदी इतिहास रचने के करीब

    न्यूजीलैंड की टीम T20 वर्ल्ड कप में अभियान का आगाज करने के लिए तैयार है। आज के मैच में कीवी तेज गेंदबाज टिम साउदी के पास पाकिस्तान के खिलाफ इतिहास रचने का मौका है। साउदी T20I में 100 विकेट से सिर्फ 1 कदम दूर है।

  • 1:20 PM (IST) Posted by Vanson Soral

    रिजवान ने की बॉलिंग प्रैक्टिस

    न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान नेट प्रेक्टिस में गेंदबाजी करते नजर आए। बता दें, भारत के खिलाफ रिजवान ने नाबाद 79 रनों की पारी खेली थी।

  • 12:05 PM (IST) Posted by Vanson Soral

    शोएब अख्तर का पाक टीम को खास संदेश

    न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से एक दिन पहले पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम को एक खास संदेश दिया है। शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि पाकिस्तान टीम को छोड़ना नहीं है। शोएब ने ये बयान इसलिए दिया है क्योंकि कीवी टीम ने हाल ही में पाकिस्तान टीम का दौरा ऐन वक्त पर रद्द कर दिया था जिससे पाकिस्तान फैंस काफी नाराज हुए थे और अब इस मुकाबले को पाकिस्तान में बदला चुकता करने के मौके के रुप में देखा जा रहा है।

  • 11:38 AM (IST) Posted by Vanson Soral

    कीवी टीम से बदला चुकता करना होगा पाक टीम का मकसद

    पाकिस्तान की टीम आज शाम 7:30 बजे न्यूजीलैंड के खिलाफ हिसाब बराबर करने के इरादे से शारजाह के मैदान में उतरेगी। बता दें, हाल ही में न्यूजीलैंड ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पाकिस्तान टीम का दौरा ऐन मौके पर रद्द कर दिया था।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15