1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तानी टीम के प्रदर्शन की पूरी जिम्मेदारी लूंगा: अंतरिम कोच सकलैन

पाकिस्तानी टीम के प्रदर्शन की पूरी जिम्मेदारी लूंगा: अंतरिम कोच सकलैन

सकलैन अभी लाहौर में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के खेल केंद्र में मुख्य कोच है। उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिये अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया गया है।

Bhasha Bhasha
Published on: September 08, 2021 19:43 IST
Pakistan Interim coach saqlain mushtaq says he would we...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Pakistan Interim coach saqlain mushtaq says he would we responsible for the team’s performance

यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप से कुछ सप्ताह पहले मुख्य कोच मिसबाह उल हक और वकार यूनिस के अचानक इस्तीफा देने के बाद पाकिस्तान के अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किये गये सकलैन मुश्ताक ने बुधवार को कहा कि वह टीम के प्रदर्शन की पूरी जिम्मेदारी लेंगे।

पूर्व टेस्ट स्पिनर सकलैन अभी लाहौर में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के खेल केंद्र में मुख्य कोच है। उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिये अंतरिम मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक उनके साथ सहायक कोच होंगे।

इंग्लैंड में कोच के रूप में काम कर चुके तथा न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टीमों के स्पिन सलाहकार रहे सकलैन ने कहा, “सच्चाई यह है कि मौजूदा खिलाड़ियों का समूह जिन्हें हम राष्ट्रीय टीम में या स्टैंडबाइ के रूप में देख रहे हैं, वे अभी देश में सर्वश्रेष्ठ हैं। और हमें आगे बढ़ना होगा।”

उन्होंने कहा, “टीम अच्छा प्रदर्शन करे या नहीं, मैं पूरी जिम्मेदारी लूंगा। मैंने पाकिस्तान की वर्तमान टीम के खिलाड़ियों के साथ पहले भी काम किया है। कोच के रूप में प्रत्येक कार्य एक चुनौती होता है।”

विनेश फोगाट की कोहनी की हुई सर्जरी, फोटो शेयर कर दिया अपडेट

मिसबाह और वकार के अचानक इस्तीफा देने के बारे में सकलैन ने कहा कि वह इतना ही कह सकते हैं कि यह उनका निजी फैसला है। उन्होंने कहा, “मैं यह जरूर कहूंगा कि जो भी कह रहा है कि वे अपनी जिम्मेदारियों से पीछे हट गये हैं तो ऐसा कहना सही नहीं है। उनके लिये ऐसे शब्दों का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए।”

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021