Thursday, May 02, 2024
Advertisement

COVID-19: पाकिस्तान का आयरलैंड दौरा स्थगित, जुलाई में होना था 2 T20I का आयोजन

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और क्रिकेट आयरलैंड ने गुरुवार को अपनी दो मैचों की टी20 सीरीज़ को जुलाई में स्थगित करने का फैसला किया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 14, 2020 21:23 IST
COVID-19: पाकिस्तान का...- India TV Hindi
Image Source : GETTY COVID-19: पाकिस्तान का आयरलैंड दौरा स्थगित, जुलाई में होना था 2 T20I का आयोजन

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और क्रिकेट आयरलैंड ने गुरुवार को अपनी दो मैचों की टी20 सीरीज़ को जुलाई में स्थगित करने का फैसला किया है। ये कदम आयरलैंड सरकार के उस फैसले के बाद उठाया गया है जिसमें कहा गया है कि खाली स्टेडियम में मैचों का आयोजन 10 अगस्त के बाद ही संभव हो सकता है। पहले इन मैचों का डबलिन में आयोजन 12 और 14 जुलाई को होना था।

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा, "यह दुखद है कि मौजूदा COVID-19 महामारी के कारण हमें अपना आयरलैंड का दौरा स्थगित करना होगा। हम उस स्थल पर लौटने की उम्मीद कर रहे थे, जहां हमने आयरलैंड के खिलाफ 2018 में उनका उद्घाटन टेस्ट मैच खेला था और जहां हमारे खिलाड़ियों को हमेशा दोस्ताना और शानदार प्रशंसकों द्वारा समर्थन और प्रशंसा मिली थी।"

उन्होंने आगे कहा, "हम इस कठिन समय में सीआई के फैसले का पूरी तरह से सम्मान करते हैं और समर्थन करते हैं। जैसा कि हमने सभी दोहराया है, खिलाड़ियों, अधिकारियों और प्रशंसकों की सुरक्षा और सुरक्षा सबसे पहले आती है। यह सभी देशों के लिए एक चुनौतीपूर्ण समय बना हुआ है। आने वाले महीनों में हम एक क्रिकेट परिवार के रूप में एक साथ मिलकर काम करना जारी रखेंगे।"

वसीम खान ने कहा, "पीसीबी इस कठिन समय में सीआई के साथ मजबूती से खड़ा है और हम सामान्य सेवाओं के फिर से शुरू होने के साथ ही आयरलैंड का दौरा फिर से करने के लिए तत्पर हैं।"

क्रिकेट आयरलैंड के मुख्य कार्यकारी वारेन डेट्रोम ने कहा, "आयरिश सरकार द्वारा आयरलैंड में 1 मई को प्रतिबंध लगाने के साथ ही दुर्भाग्य से निर्धारित तारीखों पर डबलिन में पाकिस्तान टीम की मेजबानी करना असंभव हो गया है।

वारेन डेट्रोम ने कहा. "हमें इस बात का बहुत अफसोस है, क्योंकि आयरलैंड और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंध मजबूत हैं और हम दुनिया की टॉप टी 20 टीम की मेजबानी करने के लिए बहुत उत्साहित थे। हम ऐसे समय का इंतजार कर रहे हैं जब हम एक बार फिर पिच पर मिल सकें। हम इस चुनौतीपूर्ण समय में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के साथियों की अच्छे स्वास्थ्य कामना करते हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement