Friday, April 26, 2024
Advertisement

उमर अकमल को PCB ने क्लब क्रिकेट खेलने की अनुमति दी

पीसीबी ने कहा, "अकमल के प्रतिबंध की अवधी अगले महीने समाप्त होने की उम्मीद है, जिसके बाद वह पाकिस्तान घरेलू क्रिकेट सीजन 2021/22 में भाग लेने के योग्य हो जाएंगे।"

IANS Reported by: IANS
Updated on: August 04, 2021 16:35 IST
pcb grants permission to umar akmal to play club cricket- India TV Hindi
Image Source : GETTY pcb grants permission to umar akmal to play club cricket

पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल को पिछले महीने से क्लब क्रिकेट खेलने की अनुमति मिल गई है। अकमल ने भ्रष्टाचार की गतिविधि में शामिल होने की सूचना नहीं देने के कारण इस साल जुलाई में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से माफी मांगी थी।

इस 31 वर्षीय खिलाड़ी को 12 महीने तक प्रतिबंधित कर दिया गया था।

पीसीबी ने बुधवार को एक बयान में कहा, "आज तक की गई प्रक्रियाओं में, अकमल ने पछतावा दिखाया है। उन्होंने भ्रष्टाचार विरोधी गतीविधि में भाग लिया और सुरक्षा और भ्रष्टाचार विभाग द्वारा आयोजित एक सवाल और जवाब सत्र में भाग लिया।"

पीसीबी ने आगे कहा, "उनके प्रतिबंध की अवधी अगले महीने समाप्त होने की उम्मीद है, जिसके बाद वह पाकिस्तान घरेलू क्रिकेट सीजन 2021/22 में भाग लेने के योग्य हो जाएंगे।"

अकमल ने पिछले महीने पीसीबी द्वारा जारी एक वीडियो में कहा था, "17 महीने पहले, मैंने एक गलती की थी जिससे मेरे क्रिकेट और करियर को नुकसान हुआ। मैंने इस समय के दौरान बहुत कुछ सीखा और उस गलती के कारण पाकिस्तान क्रिकेट की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची। अब मैं पीसीबी से और दुनिया भर में क्रिकेट प्रशंसकों से क्षमा मांगता हूं।"

 T20 वर्ल्ड कप में इस दिन होगी भारत और पाकिस्तान के बीच जंग

अकमल ने स्वीकार किया कि प्रतिबंध की अवधि उनके लिए बहुत मुश्किल थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement