Friday, April 19, 2024
Advertisement

Pink ball Test : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल ने लिया बड़ा फैसला, फैन्स को वापस करेंगे टिकट के पैसे

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल ने फैन्स की इस निराशा को दूर करते हुए उन फैन्स को टिकट के पैसे वापस देने का ऐलान किया है जिन्होंने चौथे और पांचवे दिन के टिकट खरीदे हुए थे। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 25, 2019 15:43 IST
Pink ball test, India vs Bangladesh, Eden Garden, Cricket Association of Bengal, Team India, India P- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pink ball Test : Cricket Association of Bengal took big decision, will return ticket money to fans

भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन के मैदान पर खेले गए पहले ऐतिहासिक पिक बाॉल टेस्ट मैच में मेजबानों ने बांग्लादेश को इनिंग और 46 रन से मात देकर सीरीज 2-0 से अपने नाम की। यह टेस्ट मैच तीन दिन के अंतर ही सिमट गया जिसके बाद क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल ने चौथे और पांचवे दिन का टिकट खरीदने वाले फैन्स को पैसे वापस देने का ऐलान किया है।

टेस्ट मैच में दर्शकों की रुचि बढ़ाने के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पिंक बॉल टेस्ट मैच का आयोजन किया था। गांगुली का यह कदम सही रहा और इस मैच को भारी मात्रा में दर्शक देखने पहुंचे। हर दिन स्टेडियम फैन्स से खचाखच भरा हुआ था और मैच के चौथे और पांचवे दिन की भी टिकट बिक चुकी थी, लेकिन मैच तीसरे दिन ही समाप्त हो गया और फैन्स के हाथों सिर्फ निराशा लगी।

लेकिन क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल ने फैन्स की इस निराशा को दूर करते हुए उन फैन्स को टिकट के पैसे वापस देने का ऐलान किया है जिन्होंने चौथे और पांचवे दिन के टिकट खरीदे हुए थे। ऐसा बहुत कम बार देखा जाता है जब क्रिकेट संघ बिके हुए टिकट का पैसा वापस करे। ऐसा तभी होता है जब मैच बारिश की वजह से धुल जाता है या किसी और कारण की वजह से मैच रद्द हो जाता है।

बता दें, यह भारत में खेला जाने वाला सबसे छोटा टेस्ट था (जिसमें गेंदबाजी की संख्या में गेंदबाज़ी की गई), भारत ने इससे पहले 2018 में अफगानिस्तान के खिलाफ 1028 गेंदों में मैच को 2 दिन में समाप्त किया था और भारत ने यह मैच 968 गेंदों में समाप्त किया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement