Thursday, May 09, 2024
Advertisement

IND vs ENG : अश्विन ने अपनी 'मैजिक' गेंद पर स्टोक्स को बोल्ड कर सभी को चौंकाया, देखें वायरल Video

अश्विन ने एक बहुत ही बेहतरीन मैजिक गेंद से स्टोक्स को बोल्ड कर दिया। जिससे खिलाड़ी समेत मैदान में मौजूद फैंस भी हैरान रह गये।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 14, 2021 16:22 IST
Ashwin - India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @KIRKETVIDEOSS Ashwin 

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई के चेपक मैदान में खेला जा रहा है। जिसके दूसरे दिन भारत की पहली पारी 329 रनों पर समाप्त हुई। हालांकि उसके बाद गेंदबाजी में भी टीम इंडिया ने शानदार वापसी की और इंग्लैंड के टॉप आर्डर को धडाम कर डाला। ऐसे में लंच के बाद भी टीम इंडिया की गेंदबाजी का जलवा जारी रहा और अश्विन ने एक बहुत ही बेहतरीन मैजिक गेंद से स्टोक्स को बोल्ड कर दिया। जिससे खिलाड़ी समेत मैदान में मौजूद फैंस भी हैरान रह गये। 

दरअसल, पारी के पहले ओवर में ही इशांत ने रोरी बर्न्स को आउट करके विकट लेने का सिलसिला शुरू किया। जिसके बाद एक नियमित अंतराल पर विकेट गिरटे चले गए और लंच तक इंग्लैंड के चार विकेट गिर चुके थे। तभी लंच के बाद आते ही अश्विन ने एक बार फिर अपनी फिरकी का जादू बिखेरना शुरू किया। इस बार उन्होंने पारी के 24ओवर में दूसरी शानदार स्पिन गेंद पर इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को क्लीन बोल्ड करके पवेलियन भेज दिया है। 

अश्विन की ये गेंद लेग स्टंप की तरफ गिरने के बाद अचानक से ऑफ स्टंप की तरफ घूमी और स्टोक्स के विकटों को ले उड़ी। इतना अधिक टर्न देखकर ना सिर्फ स्टोक्स बल्कि खुद टीम इंडिया के खिलाड़ी समेत फैंस भी हैरान रह गए। इस तरह अश्विन के स्पिन मैजिक का स्टोक्स शिकार बने जबकि उनकी इस गेंद को मैच में मोईन अली द्वारा कोहली को बोल्ड किए जाने के बाद मैजिक गेंद कहा जा रहा है।  

गौरतलब है कि खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड के 52 रन पर 5 विकेट गिर चुके हैं। जिसमें अश्विन के नाम अभी तक 3 विकेट हो चुके हैं। इस तरह अश्विन अब इस पारी में 5 विकेट लेने की पूरी कोशिश करेंगे। 

वहीं मैच की बात करें तो इंग्लैड के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत की पूरी टीम 329 रनों के कुल स्कोर पर ऑल आउट हो गई। भारत ने रविवार को अपने शनिवार के कुल स्कोर 300 में सिर्फ 29 रन जोड़े। दिन की शुरूआत में ही भारत ने अक्षर पटेल का विकेट गंवा दिया। वो ऑफ स्पिनर मोईन अली की बॉल पर स्टंप आउट हो गए। उन्होंने 14 गेंद पर 5 रन बनाए। अगले ही ओवर में ईशांत शर्मा बिना कोई रन बनाए अली की गेंद पर आउट हो गए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement