Saturday, April 20, 2024
Advertisement

काउंटी चैंपियनशिप में अप्रभावी साबित हुए अश्विन, सरे के लिए 43 ओवर में लिया सिर्फ 1 विकेट

अश्विन जो 400 से अधिक टेस्ट विकेट लेने वाले केवल तीन भारतीय स्पिनरों में से एक है।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 12, 2021 22:45 IST
R Ashwin bowls 43 overs for Surrey, picks just one wicket...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@SURREYCRICKET R Ashwin bowls 43 overs for Surrey, picks just one wicket in County Championship match

काउंटी क्लब सरे के लिए खेलते हुए भारतीय स्पिनर आर. अश्विन अप्रभावी साबित हुए क्योंकि समरसेट के खिलाफ 43 ओवर में गेंदबाजी करते हुए सिर्फ एक विकेट हासिल कर सके। 34 वर्षीय अश्विन जो 400 से अधिक टेस्ट विकेट लेने वाले केवल तीन भारतीय स्पिनरों में से एक है, 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत के लिए काफी अहम रोल निभाएंगे।

अश्विन को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में प्लेयर-ऑफ-द-सीरीज पुरस्कार मिला था। उन्होंने 32 विकेट लिए थे और मूल्यवान रन भी बनाए थे। पिछले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में, उन्होंने 45 रन देकर चार विकेट चटकाए थे । भारत वह टेस्ट हार गया था।

काउंटी मैच से पहले इस चतुर स्पिनर ने सरे के लिए खेलने का मौका मिलने पर खुशी जताई थी।

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले स्कॉटलैंड में घूम रहे हैं शमी, देखिए Video

अश्विन ने सरे काउंटी टीम द्वारा साझा किए एक वीडियो में कहा था, "मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैंने लंदन काउंटियों के बारे में काफी सुना है और अब यह देख भी लिया। भले ही यह केवल एक मैच के लिए है, लेकिन मुझे इस ड्रेसिंग रूम को साझा करने में खुशी हो रही है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement