1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : तेवतिया-चक्रवर्ती पर लटकी फिटनेस टेस्ट की तलवार, इस लेग स्पिनर को मिल सकता है मौका

IND vs ENG : तेवतिया-चक्रवर्ती पर लटकी फिटनेस टेस्ट की तलवार, इस लेग स्पिनर को मिल सकता है मौका

अब उम्मीद जताई जा रही है कि अगर ये दोनों खिलाड़ी फिटनेस टेस्ट पास करने में असमर्थ रहते हैं तो टीम में मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर राहुल चाहर को जगह मिल सकती है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 09, 2021 18:42 IST
Rahul Tewatia  Varun Chakravarthy Rahul Chahar India vs England t20I Series- India TV Hindi
Image Source : PTI/IPLT20.COM Rahul Tewatia  Varun Chakravarthy Rahul Chahar India vs England t20I Series

भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से 5T20I मैच की सीरीज का पहला मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। इस सीरीज से पहले भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ी हुई है। दरअसल, इस सीरीज के लिए भारत ने आईपीएल में लाजवाब परफॉर्म करने वाले राजस्थान रॉयल्स के राहुल तेवतिया और कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती को मौका दिया था।

ये भी पढ़ें - Vijay Hazare Trophy : दिल्ली को हराकर उत्तर प्रदेश सेमीफाइनल में

लेकिन पहले फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद अब इन दोनों खिलाड़ियों की मुश्किलें बढ़ी हुई है। ऐसे में अब उम्मीद जताई जा रही है कि अगर ये दोनों खिलाड़ी फिटनेस टेस्ट पास करने में असमर्थ रहते हैं तो टीम में मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर राहुल चाहर को जगह मिल सकती है।

क्रिकबज के अनुसार राहुल तेवतिया और वरुण चक्रवर्ती के फिटनेस टेस्ट पर संदेह होने की वजह से राहुल चाहर को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में जगह मिल सकती है। चाहर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी स्टैंड बाय खिलाड़ियों की सूची में शामिल थे।

ये भी पढ़ें - जस्टिन लैंगर ने कहा, भारत के खिलाफ इस मैच में अंक कटने से ऑस्ट्रेलिया नहीं पहुंचा WTC फाइनल में

टेस्ट टीम में चाहर के साथ स्टैंडबाय की सूची में के एस भरत, अभिमन्यु ईश्वरन, शाहबाज़ नदीम और प्रियांक पांचाल भी थे, लेकिन सीरीज खत्म होने के बाद बीसीसीआई ने उन्हें विजय हजारे ट्रॉफी के लिए रिलीज कर दिया है, लेकिन चाहर अभी भी भारतीय टीम के साथ बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें - Vijay Hazare Trophy : पृथ्वी शॉ ने तोड़ा धोनी-कोहली का यह खास रिकॉर्ड, खेल डाली 185 रन की तूफानी पारी

आईपीएल में अपनी धाकड़ परफॉर्मेंस से सबको प्रभावित करने वाले चाहर ने भारत के लिए अभी तक एक ही टी20 मैच खेला है। यह मैच उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2019 में खेला था, इसके बाद उन्हें नीली जर्सी में खेलने का मौका नहीं मिला।

अब देखने वाली बात यह है कि 12 मार्च से पहले राहुल को भारतीय टीम में मौका मिलता है या नहीं।

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम - विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X