1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Vijay Hazare Trophy : दिल्ली को हराकर उत्तर प्रदेश सेमीफाइनल में

Vijay Hazare Trophy : दिल्ली को हराकर उत्तर प्रदेश सेमीफाइनल में

उपेंद्र यादव (112) के शतक और कप्तान करन शर्मा (83) के अर्धशतक तथा यश दयाल (3/53) की सधी हुई गेंदबाजी से उत्तर प्रदेश ने अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मंगलवार को दिल्ली को 46 रनों से हरा दिया।

IANS IANS
Published on: March 09, 2021 18:18 IST
Vijay Hazare Trophy: Uttar Pradesh in semi-finals after beating Delhi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BCCIDOMESTIC Vijay Hazare Trophy: Uttar Pradesh in semi-finals after beating Delhi

नई दिल्ली। उपेंद्र यादव (112) के शतक और कप्तान करन शर्मा (83) के अर्धशतक तथा यश दयाल (3/53) की सधी हुई गेंदबाजी से उत्तर प्रदेश ने अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मंगलवार को दिल्ली को 46 रनों से हरा दिया। उत्तर प्रदेश ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए उपेंद्र के 101 गेंदों पर 11 चौकों और दो छक्कों की मदद से 112 रन तथा करन के 100 गेंदों पर 11 चौकों के सहारे 83 रन की पारी की मदद से 50 ओवर में सात विकेट पर 280 रन बनाए।

ये भी पढ़ें - जस्टिन लैंगर ने कहा, भारत के खिलाफ इस मैच में अंक कटने से ऑस्ट्रेलिया नहीं पहुंचा WTC फाइनल में

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली 48.1 ओवर में 234 रन पर ऑलआउट हो गई। दिल्ली की तरफ से ललित यादव ने 78 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से सर्वाधिक 61 रन बनाए।

ये भी पढ़ें - Vijay Hazare Trophy : पृथ्वी शॉ ने तोड़ा धोनी-कोहली का यह खास रिकॉर्ड, खेल डाली 185 रन की तूफानी पारी

उत्तर प्रदेश की पारी में उपेंद्र और करन के अलावा समीर चौधरी 35 गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से 43 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि माधव कौशिक ने 16 और अक्श्दीप नाथ ने 15 रनों का योगदान दिया।

ये भी पढ़ें - सचिन तेंदुलकर ने कोविड-19 टेस्ट के दौरान किया मजाक, हड़बड़ाया मेडिकल स्टाफ

दिल्ली की ओर से कप्तान प्रदीप सांगवान ने दो, सिमरजीत सिंह ने दो, कुलवंत खेजरोलिया और ललित ने एक-एक विकेट लिया।

दिल्ली की पारी में ललित के अलावा अनुज रावत ने 47, हिम्मत सिंह ने 39, सांगवान ने 26 और नीतीश राणा ने 21 रन बनाए। उत्तर प्रदेश की ओर से यश के अलावा आकीब खान ने दो, अक्शदीप ने दो, शिवम मावी ने एक और शिवम शर्मा ने एक विकेट लिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X