1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सचिन तेंदुलकर ने कोविड-19 टेस्ट के दौरान किया मजाक, हड़बड़ाया मेडिकल स्टाफ

सचिन तेंदुलकर ने कोविड-19 टेस्ट के दौरान किया मजाक, हड़बड़ाया मेडिकल स्टाफ

इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले सचिन तेंदुलकर ने जब कोविड-19 टेस्ट कराया तो वह मजाकिया मूड़ में दिखे। सचिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने टेस्ट का वीडियो शेयर किया है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 09, 2021 16:46 IST
Sachin Tendulkar shouted during Covid-19 test, said this by sharing video on Instagram- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB - INSTAGRAM/SACHINTENDULKAR Sachin Tendulkar shouted during Covid-19 test, said this by sharing video on Instagram

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से तो संन्यास ले लिया है, लेकिन वह कभी-कभी मैदान पर अभी भी फैन्स का मनोरंजन करते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में वह रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लेजेंड्स की कप्तानी कर रहे हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच आज इस सीरीज का 9वां मैच खेला जाना है। कोरोनावायरस के कहर की वजह से पिछले साल मार्च में इस सीरीज का स्थगित कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें - क्या भारत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल जीत सकता है? यूसुफ पठान ने दिया जवाब

इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले सचिन तेंदुलकर ने जब कोविड-19 टेस्ट कराया तो वह मजाकिया मूड़ में दिखे। सचिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने टेस्ट का वीडियो शेयर किया है। 

वीडियो में जब कोविड का सैंपल लेने के लिए स्टाफ ने तेंदुलकर की नाक में स्ट्रीप डाली तो सचिन अचाकन जो से चीख पड़े और उन्होंने अपनी नाक को हाथों से दबा लिया। सचिन तेंदुलकर का यह रिएक्शन देख मेडिकल स्टाफ हड़बड़ा गया। सचिन इस प्रैंक के दौरान अपनी हंसी पर ज्यादा देर तक कंट्रोल नहीं कर पाए और उनके हंसते ही मजाक से पर्दा उठ गया।

ये भी पढ़ें - IND vs SA 2nd ODI : झूलन गोस्वामी और स्मृति मंधाना ने दिलायी भारत को बड़ी जीत

इस मजाक के बाद मेडिकल कर्मी बोला मैं टेंशन में आ गया था, जवाब में सचिन ने कहा अब टेंशन आपको है या मुझे है। इसके बाद सभी हंस पड़े।

बता दें, हाल ही में भारत ने बांग्लादेश लेजेंड्स के खिलाफ इस सीरीज का अपना पिछला मुकाबला खेला था। उस मैच की टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीता था।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : T20I सीरीज से पहले सूर्यकुमार, पंत और कोहली ने नेट्स में खेले ताबड़तोड़ शॉट्स

बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 110 रन का लक्ष्य रखा था। वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर की भारतीय सलामी जोड़ी ने इस लक्ष्य को बिना विकेट खोए 10.1 ओवर में ही हासिल कर लिया था।

वीरेंद्र सहवाग ने इस दौरान 35 गेंदों पर 80 और सचिन तेंदुलकर ने 26 गेंदों पर 33 रन की नाबाद पारी खेली।

बात दें, भारतीय लेजेंड की इस टीम में वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर के अलावा युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ, पठान बंदू जैसे पूर्व खिलाड़ी शामिल हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X