1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : T20I सीरीज से पहले सूर्यकुमार, पंत और कोहली ने नेट्स में खेले ताबड़तोड़ शॉट्स

IND vs ENG : T20I सीरीज से पहले सूर्यकुमार, पंत और कोहली ने नेट्स में खेले ताबड़तोड़ शॉट्स, बीसीसीआई ने जारी किया वीडियो

बीसीसीआई के इस वीडियो में पहली बार भारतीय टीम में शामिल हुए सूर्यकुमायर जहां अपर कट जैसे फैंसी शॉट लगाते दिखे, वहीं कोहली और पंत ने भी ताबड़तोड़ शॉट लगाए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 09, 2021 15:44 IST
IND vs ENG: BCCI released video of Suryakumar, Pant and Kohli playing in nets before T20I series - स- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB - TWITTER/@BCCI IND vs ENG: BCCI released video of Suryakumar, Pant and Kohli playing in nets before T20I series

इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 3-1 से मात देने के बाद अब टीम इंडिया को 12 मार्च से इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली इंग्लिश टीम के खिलाफ 5 मैच की टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के सभी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे। टेस्ट की तरह टी20 सीरीज में भी अपना कब्जा जमाने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने नेट्स में पसीना बहाना शुरू कर दिया है। बीसीसीआई ने हाल ही में अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी नेट्स में जमकर प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, युदवेंद्र चहल जैसे भी चहरे दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें - वीवीएस लक्ष्मण ने की भविष्यवाणी, लिमिटेड ओवर क्रिकेट में मैच विनर खिलाड़ी बनेगा ऋषभ पंत

बीसीसीआई के इस वीडियो में पहली बार भारतीय टीम में शामिल हुए सूर्यकुमायर जहां अपर कट जैसे फैंसी शॉट लगाते दिखे, वहीं कोहली और पंत ने भी ताबड़तोड़ शॉट लगाए।

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- IPL 2021 : रिकी पोंटिंग ने अश्विन और अक्सर से की यह खास अपील, ऋषभ पंत के लिए कह दी यह बात

उल्लेखनीय है, भारतीय टीम ने हाल ही में इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में मात देकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की की है। भारत को यह फाइनल 18 जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है। पहले यह मुकाबला क्रिकेट का मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाना था, लेकिन कोरोनावायरस के कहर को देखते हुए इसे साउथम्पटन के एजियस बाउल स्टेडियम में शिफ्ट कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- रविचंद्रन अश्विन बने आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ, महिला क्रिकेटरों में टैमी ब्यूमोंट को मिला यह सम्मान

दरअसल, इस स्टेडियम परिसर में पांच सितारा (होटल) सुविधा के कारण आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) और इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के लिए दोनों टीमों के लिए बायो-बबल (जैव-सुरक्षित माहौल) तैयार करना आसान होगा। 

बात अब टी20 सीरीज की करें तो 12 मार्च को पहले मुकाबले के बाद अगले चार मुकाबले क्रमश: 14, 16, 18 और 20 मार्च को इसी मैदान पर खेले जाएंगे। इसके बाद तीन मैच की वनडे सीरीज के लिए दोनों टीमें पूणे के लिए रवाना हो जाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X