Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अब राजस्थान क्रिकेट संघ ने भी हटाई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के विरोध में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) और पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) के बाद अब राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) ने भी सवाई मान सिंह स्टेडियम के विभिन्न ब्लॉक से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा ली हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: February 18, 2019 21:11 IST
Rajasthan Cricket Association removed pictures of Pakistani players- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rajasthan Cricket Association removed pictures of Pakistani players

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के विरोध में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) और पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) के बाद अब राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) ने भी सवाई मान सिंह स्टेडियम के विभिन्न ब्लॉक से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा ली हैं। आरसीए के सचिव महेंद्र नाहर ने सोमवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। 

राजस्थान क्रिकेट संघ संयुक्त सचिव महेंद्र नाहर ने बताया, "संपूर्ण देश में आतंकवादियों द्वारा किये गए इस शर्मनाक हमले को लेकर में अत्यंत विरोध का माहौल है। साथ ही सम्पूर्ण देश वासी इसके लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार मानते हैं।"

उन्होंने कहा,"आरसीए अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने समस्त देशवासियों सहित सम्पूर्ण खेल जगत व खिलाड़ियों की भावनाओं व पुलवामा में शहीद हुए देश के वीर जवानों को आरसीए परिवार द्वारा श्रद्धांजलि देने व दु:ख की इस घड़ी में शहीदों के परिवार के साथ खड़े रहने के लिए आरसीए अध्यक्ष के निर्देशानुसार आज सवाई मान सिंह स्टेडियम के विभिन्न ब्लॉक में लगी हुई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा दी गईं।" 

इससे पहले, मीडिया में आरसीए कार्यालय में लगी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरेों वाली खबर वायरल हो रही थी। आरसीए ने अपने बयान में उन सभी खबरों का खंडन किया है। 

बयान के मुताबिक,"मीडिया में प्रकाशित की गई पाकिस्तानी खिलाड़ी की फोटो जो आरसीए कर्यालय में होना दर्शाया गया है, वह पूर्णत: निराधार है व कुछ समय पूर्व की हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement