1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज चेतन साकरिया के पिता का कोरोना से हुआ निधन

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज चेतन साकरिया के पिता का कोरोना से हुआ निधन

राजस्थान रॉयल्स के धुरंधर तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता कांजीभाई का रविवार को गुजरात के भावनगर के एक अस्पताल में निधन हो गया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: May 09, 2021 13:52 IST
राजस्थान रॉयल्स के...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज चेतन साकरिया के पिता का कोरोना से हुआ निधन

राजस्थान रॉयल्स के धुरंधर तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता कांजीभाई का रविवार को गुजरात के भावनगर के एक अस्पताल में निधन हो गया। स्थानीय चैनल टीवी9 गुजरात ने ये जानकारी दी। एक दिन पहले यह खबर आई थी कि क्रिकेटर चेतन अपने पिता की अस्पताल में देख-रेख में जुटे हैं।

इससे पहले ये जानकारी सामने आई थी सकारिया को उनके पिता के बारे में पिछले सप्ताह फोन आया था और फिर उन्होंने अपने परिवार की मदद के लिए तुरंत अपना आईपीएल वेतन स्थानांतरित कर दिया था। साकरिया ने इंडियन एक्सप्रेस बातचीत में कहा था, "लकी हूं कि राजस्थान रॉयल्स ने कुछ दिन पहले पैसे दिए थे और उन्हीं पैसों से मुश्किल घड़ी में परिवार की मदद कर पा रहा हूं।"

चेतन साकरिया ने IPL 2021 में टूर्नामेंट के स्थगित होने तक 7 विकेट अपने नाम कर लिए थे। साकरिया ने पिता से पहले इसी साल जनवरी में अपने भाई को खो दिया था। साकरिया से पहले भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की बहन का भी कोरोना से निधन हो गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X