Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'रमीज राजा को नहीं बनाएं PCB प्रमुख क्योंकि वह भारत के पक्ष में बोलते हैं'

सरफराज ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को पत्र लिखकर पीसीबी का अगला चैयरमैन जहीर अब्बास या माजिद खान में से किसी एक को नियुक्त करने के लिए कहा है।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 24, 2021 15:03 IST
ramiz raja should not be crowned as pcb chief as he speaks...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@IRAMIZRAJA ramiz raja should not be crowned as pcb chief as he speaks in favour of india, says sarfraz nawaz

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज का कहना है कि रमीज राजा को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का प्रमुख नहीं बनाया जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने भारत के पक्ष में बोलते हुए पाकिस्तान के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, सरफराज ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को पत्र लिखकर पीसीबी का अगला चैयरमैन जहीर अब्बास या माजिद खान में से किसी एक को नियुक्त करने के लिए कहा है।

सरफराज ने पत्र में लिखा, "मीडिया में यह रिपोर्ट फैली है कि आपकी सहमित से पीसीबी चैयरमैन के लिए एहसान मनी को हटाकर राजा को नियुक्त करने का फैसला किया गया है। इस संबंध में, इसमें कोई संदेह नहीं है कि पीसीबी के मुख्य संरक्षक के रूप में, आपको किसी को भी पीसीबी अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने का अधिकार है।"

उन्होंने कहा, "किसी भी व्यक्ति के बारे में निर्णय लेते समय, राष्ट्रीय संस्था के संरक्षक को इस बात की भी जानकारी होनी चाहिए कि राजा की किस तरह की मानसिकता है और उसने भारत के पक्ष में बोलते हुए हाल के दिनों में पाकिस्तान के खिलाफ अत्यधिक अपमानजनक टिप्पणी की थी।"

 इंग्लैंड से भिड़ने से पहले कोहली ने जिम में पसीना बहाया, फैंस ने की वाहवाही

सरफराज ने कहा, "हालांकि, आप इस निर्णय के लिए उपयुक्त व्यक्ति हैं लेकिन मेरी विनम्र राय में अत्यधिक सम्मानित दिग्गज माजिद, जिनके अतीत में सभी आईसीसी बोर्ड सदस्यों के साथ उत्कृष्ट संबंध थे, या जहीर अब्बास जो पूर्व आईसीसी अध्यक्ष हैं, को अगला अध्यक्ष नियुक्त किया जा सकता है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement