Friday, April 26, 2024
Advertisement

इंग्लैंड से भिड़ने से पहले कोहली ने जिम में पसीना बहाया, फैंस ने की वाहवाही

विराट कोहली ने अपने जिम सेशन का एक खास वीडियो ट्वीट किया है। उन्होंने कैप्शन लिखा, "कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 24, 2021 14:53 IST
virat kohli shares a video of sweating out in gym- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@IMVKOHLI virat kohli shares a video of sweating out in gym

फिटनेस फ्रीक विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं। लीड्स में बुधवार से इस सीरीज का तीसरा मैच खेला जाएगा। इस मैच से पहले कोहली ने जिम में जम कर पसीना बहाया है। इंग्लैंड को पस्त करने के लिए विराट खूब मेहनत कर रहे हैं।

भारतीय कप्तान ने सोमवार को अपने जिम सेशन का एक खास वीडियो ट्वीट किया है। उन्होंने कैप्शन लिखा, "कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता।"

गौरतलब है कि इस सीरीज में भारत ने 1-0 से बढ़त बनाई है। जैसे ही विराट ने वर्कआउट करते हुए ये वीडियो की, उनके फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए थे। विराट ने लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं जमाया है। उनको मेहनत करते देख फैंस को भरोसा हो रहा है कि वे जरूर सेंचुरी मारेंगे।

एक फैन ने लिखा, "71वीं सेंचुरी आ रही है।"

एक अन्य ने लिखा, "100 प्रतिशत समर्पण।"

एक फैन ने लिखा, "ऑल द बेस्ट किंग।"

कप्तान विराट कोहली लंबे समय से चली आ रही अपनी खराब फॉर्म से पार पाकर इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार से यहां शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में बड़ा स्कोर बनाने के साथ भारत को पांच मैचों की सीरीज में अजेय बढ़त दिलाने की कोशिश करेंगे। कोहली ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक नवंबर 2019 में लगाया था।

 IND vs ENG: लीड्स में बड़े स्कोर पर होंगी विराट की निगाहें, फिर जीत का स्वाद चखना चाहेगी कोहली की टोली

विराट वर्तमान सीरीज में दो अवसरों पर 40 रन के पार पहुंचे लेकिन बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे। उनसे हालांकि हमेशा बड़े स्कोर की उम्मीद की जाती है। उन्होंने पहले दो टेस्ट मैचों में ऑफ स्टंप से बाहर जाती गेंदों पर अपने विकेट गंवाये। ऐसे में उनसे हैंडिग्ले में इस तरह की गेंदों के सामने बेहतर तकनीकी के साथ बल्लेबाजी करने की उम्मीद की जा रही है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement