Friday, April 19, 2024
Advertisement

रणजी ट्रॉफी (फाइनल) : मजूमदार ने बंगाल की उम्मीदें कायम रखी, सौराष्ट्र को चार विकेट की दरकार

बंगाल ने अपने कल के स्कोर तीन विकेट पर 134 रन से आगे खेलना शुरू किया। सुदीप चटर्जी ने 47 और रिद्धिमान साहा ने अपनी पारी को चार रन से आगे बढ़ाया।

IANS Reported by: IANS
Updated on: March 12, 2020 18:39 IST
Anustup- India TV Hindi
Image Source : BCCI DOMESTIC Anustup

राजकोट| बंगाल ने अपने तीन बल्लेबाजों के अर्धशतक के दम पर यहां सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में सौराष्ट्र के खिलाफ जारी रणजी ट्रॉफी फाइनल मुकाबले के चौथे दिन गुरुवार को दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी पहली पारी में छह विकेट पर 354 रन का स्कोर बना लिया। मेजबान सौराष्ट्र ने अपनी पहली पारी में 425 रन का स्कोर बनाया था और इस लिहाज से बंगाल अभी सौराष्ट्र के स्कोर से 71 रन पीछे है जबकि उसके चार विकेट शेष हैं।

अनुस्तुप मजूमदार 134 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 58 और अर्नब नंदी 82 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के की बदौलत 28 रन बनाकर नाबाद लौटे। दोनों बल्लेबाजों के बीच अब तक सातवें विकेट के लिए अब तक 91 रन की साझेदारी हो चुकी है।

इससे पहले, बंगाल ने अपने कल के स्कोर तीन विकेट पर 134 रन से आगे खेलना शुरू किया। सुदीप चटर्जी ने 47 और रिद्धिमान साहा ने अपनी पारी को चार रन से आगे बढ़ाया। दोनों बल्लेबाजों ने चौथे विकेट के लिए 101 रन की साझेदारी करके बंगाल की मजबूती दी।

बंगाल ने इसके बाद 263 रन तक अपने छह विकेट गंवा दिए। चटर्जी ने 241 गेंदों पर सात चौकों की मदद से 81, साहा ने 184 गेंदों पर 10 चौकों और एक छक्के की बदौलत 64 और शाहबाज अहमद ने 39 गेंदों पर दो चौकों के सहारे 16 रनों का योगदान दिया।

उनके अलावा सुदीप कुमार घरामी ने 26, कप्तान अभिमन्यु ईश्वरण नौ और मनोज तिवारी 116 गेंदों पर दो चौकों की बदौलत 35 रन बनाकर आउट हुए। सौराष्ट्र की ओर से धर्मेद्रसिंह जडेजा और प्रेरक माकंड ने दो -दो जबकि चिराग जानी और चेतन सकारिया ने एक-एक विकेट हासिल किए है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement