1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत की जीत के बाद बीयर पीते हुए दिखाई दिए कोच रवि शास्त्री, वीडियो हुआ वायरल

भारत की जीत के बाद बीयर पीते हुए दिखाई दिए कोच रवि शास्त्री, वीडियो हुआ वायरल

 भारत की इस जीत से खिलाड़ियों के साथ-साथ कोच रवि शास्त्री भी खुश दिखाई दिए। रवि शास्त्री ने जीत की इस खुशी का जश्न बीयर पीकर मनाया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 30, 2018 19:46 IST
Ravi shastri- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ravi shastri

भारत ने आज मेजबान ऑस्ट्रेलिया को मेलबर्न में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में 137 रनों से मात देकर सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है। ऐसा पहली बार हुआ है कि भारत ने मेजबानों पर सीरीज में अपनी बढ़त बनाई है। भारत की इस जीत से खिलाड़ियों के साथ-साथ कोच रवि शास्त्री भी खुश दिखाई दिए। रवि शास्त्री ने जीत की इस खुशी का जश्न बीयर पीकर मनाया।

जी हां, सही पढ़ा। सोशल मीडिया पर रवि शास्त्री का बीयर पीते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो तब का है जब टीम इंडिया मैच जीतकर होटल वापस लौट रही थी। जैसी ही टीम होल के बाहर बस से पहुंची तो कोच रवि शास्त्री बीयर पीते हुए बस से उतरते हुए दिखाई दिए। देखें वीडियो-

कोच रवि शास्त्री के बस से उतरने के बाद टीम के अन्या खिलाड़ी भी बस से उतरे और इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या नाचते हुए भी दिखाई दिए।

उल्लेखनीय है,  भारत ने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी 261 पर समेट दी और मैच को 137 रनों से अपने नाम कर लिया। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 399 रनों का लक्ष्य रखा था और ऑस्ट्रेलिया दूसरी पारी में 261 रन ही बना सका। इस जीत के साथ ही भारत अब सीरीज में 2-1 से आगे तो हो ही गया है और इसके अलावा अब उसके सीरीज हार की संभावनाएं भी खत्म हो गई हैं। क्योंकि अगर ऑस्ट्रेलिया अगला मैच जीत भी जाता है तो सीरीज 2-2 से बराबरी पर खत्म होगी।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की ये कुल सातवीं जीत है। साथ ही मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारत तीसरी बार कोई टेस्ट जीतने में कामयाब रहा है और इस मैदान पर भारत को 1981 यानी 37 साल के बाद कोई जीत नसीब हुई है। भारत ने आखिरी बार इस मैदान पर कोई टेस्ट 7 फरवरी, 1981 को जीता था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X