Friday, March 29, 2024
Advertisement

धोनी के रिटायरमेंट पर बोले सचिन तेंदुलकर, 'धोनी के साथ वर्ल्ड कप 2011 जीतना जीवन का खास क्षण'

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। इस मौके पर सोशल मीडिया पर उनको बधाई देने का तांता लगा हुआ है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 15, 2020 21:37 IST
Recalling World Cup 2011, Sachin Tendulkar wishes MS Dhoni his retirement- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@SACHIN_RT Recalling World Cup 2011, Sachin Tendulkar wishes MS Dhoni his retirement

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। इस मौके पर सोशल मीडिया पर उनको बधाई देने का तांता लगा हुआ है। इसी बीच क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी वर्ल्ड कप 2011 को याद करते हुए उन्हें बधाई दी। सचिन ने इस दौरान धोनी के साथ वर्ल्ड कप जीतने को अपने जीवन का सबसे अच्छा क्षण भी बताया।

धोनी के रिटायरमेंट पर सचिन ने ट्वीट करते हुए लिखा "एमएस धोनी भारतीय क्रिकेट में आपका योगदान बेहद अहम रहा है। 2011 विश्व कप को एक साथ जीतना मेरे जीवन का सबसे अच्छा क्षण रहा। आपको और आपके परिवार को आपकी दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं।"

ये भी पढ़ें - रेलवे प्लेटफॉर्म से लेकर 'रांची का राजकुमार' बनने तक कुछ ऐसा रहा धोनी का सफर

बता दें, धोनी ने अपने रिटायरमेंट का ऐलान इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट के जरिए दिया। वीडियो के साथ धोनी ने लिखा,‘‘ अब तक आपके प्यार और सहयोग के लिये धन्यवाद। शाम सात बजकर 29 मिनट से मुझे रिटायर्ड समझिये।’’

वहीं रैना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''यह कुछ भी नहीं था लेकिन धोनी आपके साथ खेलने का मैंने बहुत लुफ्त उठाया। मुझे इस बात का गर्व है। मैंने आपके राह पर चलने का फैसला किया। थैंक यू इंडिया, जय हिंद।''

ये भी पढ़ें - 16 साल के करियर में धोनी के नाम दर्ज हुए ये ऐतिहासिक रिकॉर्ड, कुछ का टूटना नामुमकिन

आपको बता दें कि रैना लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। उन्होंने कई बार वापसी की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। इसके लिए रैना कड़ी मेहनत भी करते थे।

वहीं रैना धोनी और बाकी अन्य खिलाड़ियों के साथ सीएसके के ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने के लिए चेन्नई गए हैं। यहां से इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने के लिए यूएई रवाना होंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement