1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोरोना संक्रमण से ठीक होकर टीम इंडिया के साथ जुड़े ऋषभ पंत

कोरोना संक्रमण से ठीक होकर टीम इंडिया के साथ जुड़े ऋषभ पंत

पंत इस वायरस से तब संक्रमित हुए जब टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद 20 दिन के ब्रेक पर थी। पंत के कोरोना से उबरने की जानकारी बीसीसीआई ने ट्वीट कर दी है।    

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 22, 2021 8:29 IST
Rishabh Pant, India, England, COVID-19- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BCCI Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद टीम के साथ जुड़ गए हैं। पंत इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किए गए हैं और हाल ही में कोविड-19 पॉजीटिव पाए गए थे जिसके कारण उन्हें 10 दिन के आइसोलेशन में रहना पड़ा।

पंत इस वायरस से तब संक्रमित हुए जब टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद 20 दिन के ब्रेक पर थी। पंत के कोरोना से उबरने की जानकारी बीसीसीआई ने ट्वीट कर दी है।  

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: इंग्लैंड ने पहले दो टेस्ट के लिए की 17 सदस्यीय टीम की घोषणा

आपको बता दें कि पंत जब 20 दिन के ब्रेक पर थे उस दौरान वह टीम होटल के साथ नहीं रुके थे। इस बीच वह 8 जुलाई को किए कोरोना टेस्ट में संक्रमित पाए गए।

वारयस से संक्रमित होने के बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम पंत पूरी तरह से निगरानी बनाए रखे हुए थे। कोरना से ठीक होने के बाद पंत को लेकर बीसीसीआई ने एक आधिकारिक बयान जारी कहा, ''RT-PCR टेस्ट में निगेटिव आने के बाद अब पंत डहरम में टीम इंडिया के साथ जुड़ सकते हैं।''

यह भी पढ़ें- ICC ODI Rankings: धवन को मिला 2 पायदानों का फायदा, कोहली दूसरे स्थान पर बरकरार

 

इसके अलावा बीसीसीआई की मेडिकल टीम गेंदबाजी कोच भरत अरुण, ऋद्धिमान साहा और अभिमन्यू ईश्वरन पर भी कड़ी नजर बनाए हुए हैं। कोरोना टेस्ट में पंत के बाद किए गए कोरोना टेस्ट में संक्रमित पाए गए थे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X