Friday, March 29, 2024
Advertisement

जब पंत ने इस इंग्लिश बल्लेबाज को चिढाया तो उसने गंवा दिया अपना विकेट, देखें Video

विकेट कीपर रिषभ पंत इंग्लैंड के बल्लेबाज जैक क्राउली को चिढाते नजर आए। जिसका असर ये हुआ कि अगली ही गेंद पर वो अपना विकेट फेंक कर चलते बने।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 05, 2021 6:42 IST
Rishabh Pant and Zak Crawley- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV Rishabh Pant and Zak Crawley

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा व अंतिम टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिसमें इंग्लैंड कप्तान जो रूट ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालंकि इंग्लैंड के लिए ये फैसला गलत साबित हुआ और स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल के आते ही उनके बल्लेबाज आउट होना शुरू हो गए। इसी बीच विकेट कीपर रिषभ पंत इंग्लैंड के बल्लेबाज जैक क्राउली को चिढाते नजर आए। जिसका असर ये हुआ कि अगली ही गेंद पर वो अपना विकेट फेंक कर चलते बने। 

दरअसल, पारी के 6वें ओवर में अक्षर ने आते ही दूसरी शानदार गेंद पर डॉम सिबली को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया। जिससे दबाव इंग्लैंड की तरफ था। इससे पार पाने को लेकर दूसरे सलामी बल्लेबाज जैक काफी परेशान नजर आ रहे थे। ऐसे में दोबारा जब अक्षर गेंदबाजी करने आए तो पंत विकेट के पीछे से चिल्ला रहे थे कि ( Someone in Getting Angry ) कोई गुस्सा हो रहा है। जिसके बाद अगली गेंद पर जैक ने बड़ा शॉट मारना चाहा और वो अक्षर की गेंद पर शायद पंत को जवाब देने के चक्कर में  अपना विकेट गंवा बैठे। इस तरह अक्षर को पंत के विकेट के पीछे से जैक को चिढाने में भी काफी मदद मिली। जिसका विडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़े -  कैसे अक्षर ने घातक फिरकी गेंद से सिबली को बोल्ड कर सभी को चौंकाया, देखें Video

वहीं मैच की बात करें तो खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड के 5 बल्लेबाज 126 रन के स्कोर पर पवेलियन जा चुके थे। जबकि सीरीज की बात करें तो भारतीय टीम 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। टीम इंडिया को ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए ये मैच जीतना या ड्रॉ कराना होगा। अगर भारत ये मैच हार जाता है तो ऑस्ट्रेलिया फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी।

ये भी पढ़े -  Video : जब मैदान पर स्टोक्स से भिड़ बैठे कप्तान कोहली, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement