Sunday, May 12, 2024
Advertisement

मिसेज शर्मा ने अपने पसंदीदा लड़कों के साथ शेयर की सेल्फी, फैंस ने लगाया कमेंट्स का अंबार

इंग्लैंड और भारत के बीच जारी टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया का हिस्सा हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 19, 2021 7:40 IST
Ritika Sajdeh Shares Selfie With Rohit Sharma and Shardul...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@RITSSAJDEH Ritika Sajdeh Shares Selfie With Rohit Sharma and Shardul Thakur

भारत के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने मंगलवार को एक ग्रुप सेल्फी शेयर की है जिसमें उनके “थ्री फेवरेट बॉयज” हैं। रितिका ने ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। रितिका को इंस्टाग्राम पर लगभग 2.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इस फोटो में रितिका के अलावा रोहित, शार्दुल ठाकुर और रितिका का भाई कुणाल सजदेह हैं।

रितिका के इस पोस्ट को उनको फॉलोअर्स ने काफी पसंद किया था। फैंस ने इस फोटो पर कमेंट्स का अंबार लगा दिया था। एक फैन ने इस फोटो पर लिखा, “शार्दुल चाचू को शर्मा परिवार के साथ हैंग आउट करता देख अच्छा लग रहा है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “ऑल-राउंडर बन रहा खिलाड़ी, परफेक्ट भाई और सोल हर्टेड हस्बैंड... क्या मैंने सही कहा?”

एक अन्य फैन ने रोहित और शार्दुल को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए गुड लक कहा। उन्होंने लिखा, “तीसरे टेस्ट के लिए गुड लक... कृपया कर के कम से कम ये सीरीज जीतें।”

इंग्लैंड और भारत के बीच जारी टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया का हिस्सा हैं। गौरतलब है कि भारतीय टीम ने इस सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। टीम ने दूसरा टेस्ट 151 रनों से जीता था। पहला टेस्ट बारिश के कारण ड्रॉ रहा था।

रोहित ने मैच की पहली पारी में 145 गेंदों पर 83 रन बनाए थे और केएल राहुल के साथ 126 रनों की पार्टनरशिप की थी। दूसरी पारी में रोहित ने 21 रन ही बनाए थे। वहीं, शार्दुल ठाकुर पहले टेस्ट का हिस्सा थे लेकिन दूसरा टेस्ट वे नहीं खेल सके। ट्रेंट ब्रिज में खेला गया पहला टेस्ट ड्रॉ हुआ था।

 महिलाओं के लिये छह टीमों का आईपीएल शुरू करना चाहिए: मंधाना

अब 25 अगस्त को भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट खेला जाएगा। ये मुकाबला लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement