Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग को पसंद है मुंबई इंडियंस, बताई ये ख़ास वजह

गुवाहाटी में पैदा हुए रियान ने पिछले साल आईपीएल की 5 पारियों में 160 रन बनाए, उनका स्ट्राइक रेट 127 का रहा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 15, 2020 15:38 IST
Riyan Parag- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Riyan Parag

राजस्थान रॉयल्स के लिए पिछले सीजन 2019 में सिर्फ 20 लाख रूपए में बिके खिलाड़ी रियान पराग ने अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीता। जिसके बाद अब उन्होंने आईपीएल में अपनी सबसे फेवरेट टीम और कुछ यादगार लम्हों के बारे में खुलासा किया है।

गुवाहाटी में पैदा हुए रियान ने पिछले साल आईपीएल की 5 पारियों में 160 रन बनाए, उनका स्ट्राइक रेट 127 का रहा। इतना ही नहीं इस युवा बल्लेबाज ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 50 रन बनाए और वो आईपीएल के इतिहास में अर्द्धशतक बनाने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बन गए। रियान लॉकडाउन के चलते इस समय घर पर बैठे हैं जहां से उन्होंने फैंस के साथ इन्स्टाग्राम चैट पर कई राज खोले हैं।

इस चर्चा में जब एक फैंस ने उनसे अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम पूछी तो राजस्थान रॉयल्स के इस 18 वर्षीय क्रिकेटर ने मुंबई इंडियंस का नाम लिया। 

उन्होंने कहा, ''मैं आईपीएल में खेलने से पहले से ही मुंबई इंडियंस को फॉलो कर रहा हूं। मुंबई को सपोर्ट करने का एक बड़ा कारण सचिन तेंदुलकर हैं।'' जब पराग से उनक पसंदीदा महिला क्रिकेटर का नाम पूछा गया तो उन्होंने स्मृति मंधाना का नाम लिया। 

बता दें कि आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए रियान पराग ने बेन स्टोक्स और स्टीव स्मिथ के साथ समय बिताया है और बैटिंग टिप्स भी लिए हैं। जिस पर उन्होंने हाल ही में कहा था कि स्मिथ के कुछ टिप्स से उन्हें भारत के घरेलू क्रिकेट में काफी मदद मिली है। हलांकि कोरोना वायरस महामारी के कारण के इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को अनिश्चिकाल के लिए टाल दिया गया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement