Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 : रोहित शर्मा ने माना, मुंबई इंडियंस का ये बल्लेबाज जल्द ही टीम इंडिया में बनाएगा जगह

डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने एक ऐसे बल्लेबाज का नाम बताया है जो जल्द ही टीम इंडिया में भी जगह बनाने वाला है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 15, 2020 11:04 IST
Surya Kumar Yadav and Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTA- @MUMBAIINDIANS Surya Kumar Yadav and Rohit Sharma

दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का आगाज 19 सितमबर से यूएई में होना जा रहा है। जिसको लेकर सभी फ्रेंचाईजी टीमें कमरकस तैयारी में जुटी हुई हैं। इसी बीच चार बार खिताब को अपने नाम कर चुकी डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने एक ऐसे बल्लेबाज का नाम बताया है जो जल्द ही टीम इंडिया में भी जगह बनाने वाला है। 

दरअसल, 14 सितंबर को मुंबई इंडियंस के भरोसेमंद बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव का जन्मदिन था। जिस ख़ास अवसर पर सभी खिलाड़ियों ने इस बल्लेबाज का जन्मदिन मनाया। ऐसे में रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव को जन्मदिन की बधाई के साथ-साथ कहा कि वो टीम इंडिया में जगह पाने से ज्यादा दूर नहीं हैं।

इन्स्टाग्राम पर जारी विडियो में रोहित ने सूर्यकुमार को बर्थडे विश करते हुए कहा, 'हैप्पी बर्थडे सूर्या, उम्मीद करता हूं कि आपके लिए आने वाला सीजन अच्छा रहे। मुझे उम्मीद है कि पिछले दो सीजन से आप जैसा खेल रहे हैं, उसे जारी रखें। मैं आपको बताना चाहता हूं कि टीम इंडिया में जगह बनाने से आप ज्यादा दूर नहीं हैं।"

ये भी पढ़े : IPL 2020 : मुंबई इंडियंस के साथ नजर आए सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर, फैन्स बोले 'नेपोटिज्म' जारी

गौरतलब है कि रोहित लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में टीम इंडिया के उपकप्तान है। ऐसे में उनसे इस तरह की विश मिलना सूर्य कुमार यादव के लिए किसी सपने के साकार होने का संकेत है। वो मुंबई इंडियंस के लिए पिछले कई सीजन से शानदार बल्लेबाजी करते आ रहे हैं इतना ही नहीं वो घरेलू क्रिकेट में भी मुंबई के लिए ही खेलते हैं। जिसके चलते आगामी सीजन में भी ये बल्लेबाज धमाल मचाकर टीम इंडिया के लिए मजबूत दावा पेश करना चाहेगा। 

ये भी पढ़े : IPL 2020 : KKR ने मॉर्गन और कमिंस को क्यों था खरीदा, सहायक कोच ने बताई बड़ी वजह

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से होगा जिसमें डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडिंयंस का चेन्नई सुपर किंग्स से सामना होगा। IPL 2020 के सभी मैच यूएई के अबु धाबी, दुबई और शारजाह में खेले जाएंगे और इस दौरान दर्शकों को स्टेडियम में जाने की अनुमति नहीं होगी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement