Sunday, May 26, 2024
Advertisement

हिटमैन ने कमाल का अपरकट मार कर 6 रन बटोरे, देखिए धमाकेदार Video

भारत की दूसरी पारी के 15.3 ओवर में रॉबिंसन ने ऑफ स्टंप के बाहर छोटी गेंद डाली और शर्मा ने बेहतरीन अपरकट खेला।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 27, 2021 18:50 IST
rohit sharma hits an uppercut shot and makes it a six- India TV Hindi
Image Source : GETTY rohit sharma hits an uppercut shot and makes it a six

भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स टेस्ट में मेहमान टीम का पलड़ा हल्का नजर आ रहा है। लेकिन इस मुश्किल वक्त के बीच भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भारतीय फैंस को मुस्कुराने की एक वजह दी है। लीड्स टेस्ट के तीसरे दिन रोहित शर्मा और केएल राहुल ने अपनी दूसरी पारी की शुरुआत की।

रोहित ने ओली रॉबिंसन की गेंद पर एक जोरदार छक्का जड़ दिया। भारत की दूसरी पारी के 15.3 ओवर में रॉबिंसन ने ऑफ स्टंप के बाहर छोटी गेंद डाली और शर्मा ने बेहतरीन अपरकट खेला। फैंस को इस बात से खुशी मिली कि रोहित पुल के बिना भी छक्का मार सके।

भारत की दूसरी पारी की बात करें तो राहुल से पहले रोहित क्रीज पर सेट हो गए थे। राहुल लंच से ठीक पहले आउट हो गए थे। लंच तक इंग्लैंड से भारत 320 रन पीछे था। अब इस मैच को काबू में करने के लिए भारत को काफी मेहनत करनी होगी।

मैच की बात करें तो लीड्स टेस्ट की पहली पारी में भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी चुनी और 78 रनों पर ऑलआउट हो गया। अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने अहम विकेट लिए थे। उन्होंने केएल राहुल को सबसे पहले आउट किया। फिर उन्होंने विराट कोहली और फिर रोहित शर्मा को आउट कर दिया।

ENG vs IND : केएल राहुल ने पलटा अंपायर का फैसला, लेकिन तारीफ बटोर रहे हैं रोहित शर्मा

फिर इंग्लैंड ने मैच की दूसरी पारी में बल्लेबाजी और उन्होंने कमाल का प्रदर्शन दिया। चार बल्लेबाजों ने अर्धशतक जमाया और जो रूट ने अपने अर्धशतक को शतक में भी तब्दील किया। रूट ने भारत के खिलाफ लगातार तीसरी सेंचुरी जमाई है। इंग्लैंड ने स्कोरबोर्ड पर 432 रन चढ़ा दिए थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement