Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

आप में अभी कुछ क्रिकेट बाकी है... रोहित शर्मा ने दिलाया कार्तिक को याद!

कार्तिक के पोस्ट पर कमेंट करते हुए सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा ने कमेंट किया, "आप में अभी कुछ क्रिकेट बाकी है। आपकी जानकारी के लिए।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 15, 2021 20:56 IST
Rohit Sharma Reminds Dinesh Karthik he Still Has Some...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@DK00019 Rohit Sharma Reminds Dinesh Karthik he Still Has Some Cricket Left

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक इन दिनों इंग्लैंड में अपनी कमेंट्री के जरिए तारीफें बटोर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपना कमेंट्री डेब्यू किया था। उन्होंने भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में पहली बार कमेंट्री की थी। उन्होंने अपने ज्ञान, मजाकिया अंदाज और फैशन सेंस से सबको प्रभावित किया था।

वे श्रीलंका और पाकिस्तान की इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का भी कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। हाल ही में उन्होंने क्रिकेट फील्ड पर पोज वाले कई फोटो शेयर किए। ये तस्वीरें किसी जर्सी में नहीं थीं बल्कि उनके फॉर्मल कपड़ों में थीं।

उन्होंने कैप्शन लिखा, "जस्ट मी बीइंग मी।"

उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा ने कमेंट किया, "आप में अभी कुछ क्रिकेट बाकी है। आपकी जानकारी के लिए।"

इस पर कार्तिक ने जवाब दिया, "इस पर कभी शक मत करना।"

वॉर्विकशायर के कैप्टन रोड्स भारत के खिलाफ काउंटी सिलेक्ट XI की करेंगे कप्तानी

आपको बता दें कि कार्तिक सितंबर में क्रिकेट के मैदान पर विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। वे आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच खेलेंगे जो यूएई में आयोजित होंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement