Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

रोहित ने वाइफ संग शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट Pic, रितिका के लिए लिखा प्यारा कैप्शन

रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ दो महीने से यूके में हैं। उनके यूके की कई फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के सामने आ चुकी हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 18, 2021 11:16 IST
rohit sharma shares black and white pic with wife, writes...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@ROHITSHARMA45 rohit sharma shares black and white pic with wife, writes adorable caption for ritika

लॉर्ड्स के मैदान पर भारत की दमदार जीत के बाद ओपनर रोहित शर्मा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम के जरिए अपने पत्नी रितिका सजदेह के साथ फोटो शेयर की है। रोहित ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “जो कुछ ही दुनिया में अभी चल रहा है उसके कारण हम चाहते हैं कि हम जिनसे प्यार करते हैं उनके साथ रहें। और इस पृथ्वी पर शांति और हर वो जीत जो जीवित है उसके लिए प्यार की दुआ करें।”

इस फोटो पर डेढ़ घंटे के अंदर ही 3 लाख से ज्यादा लाइक आ गए थे। रोहित और रितिका यूके में दो महीने से ज्यादा से रह रहे हैं। इस बीच की कई तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

भारत ने इंग्लैंड को लॉर्ड्स टेस्ट में 151 रनों से हरा कर टेस्ट सीरीज में 1-0 की लीड ले ली है। रोहित शर्मा ने पहली पारी में कमाल की बल्लेबाजी की और 83 रन बनाए और केएल राहुल के साथ मिल कर 126 रनों की साझेदारी निभाई।

 IND vs ENG: इंग्लैंड के इन खिलाड़ियों पर भड़के वॉन, रिप्लेसमेंट का दिया सुझाव

रोहित ने इस जीत के बाद फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, “हम में से हर कोई इस जीत को चाहता था, आप देख सकते हैं, आप महसूस कर सकते हैं और जीतना अद्भुत था।”

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड पर पूरी तरह से दबाव बनाया है। इंग्लैंड के कुछ मुख्य खिलाड़ी (बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और स्टुअर्ट ब्रॉड) टीम का हिस्सा नहीं हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement