Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जारी की अपने रिटेन खिलाड़ियों की सूची, इन दो धाकड़ खिलाड़ियों को किया रिलीज

इस टीम ने कुल 12 खिलाड़ियों को रिटेन किया है जिसमें विराट कोहली, एबी डी विलियर्स और युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: January 20, 2021 22:36 IST
Royal Challengers Bangalore released their Retainers list, released to these two players- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Royal Challengers Bangalore released their Retainers list, released to these two players

भारतीय कप्तान विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2021 सीजन से पहले दक्षिण अफ्रीका के आलराउंडर क्रिस मोरिस और आस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान एरॉन फिंच को रिलीज कर दिया है। फ्रेंचाइजी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

आरसीबी ने साथ ही भारत के ऑलराउंडर शिवम दुबे, श्रीलंका के तेज गेंदबाज इसुरु उदाना और इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली को भी रिलीज कर दिया है। अनुभवी दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने खुद को आईपीएल से बाहर रखने का फैसला किया था जबकि जारी की गई खिलाड़ियों की सूची में शामिल थे।

ये भी पढ़ें - IPL 2021 : KXIP ने ग्लेन मैक्सवेल को किया रिलीज, राहुल समेत इन 15 खिलाड़ियों को किया रिटेन

रिटेन किए गए लोगों में ओपनर देवदत्त पडिक्कल शामिल हैं, जिन्होंने पिछले सीजन में 473 रन बनाए थे। बेंगलोर ने साथ ही वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, अब्राहम डिविलियर्स और युजवेंद्र चहल को भी टीम में बरकरार रखा है।

आईपीएल 2021 के लिए आरसीबी ने रिटेन किए ये 12 खिलाड़ी - विराट कोहली, एबी डी विलियर्स, युजवेंद्र चहल, देवदत्त पडिक्कल, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, एडम जैम्पा, शहबाज अहमद, जोश फीलिप, केन रिचर्डसन, पवन देश पांडे।

ये भी पढ़ें - सनराइजर्स हैदराबाद ने 22 खिलाड़ियों को किया रिटेन, वॉर्नर-विलियमसन का नाम शामिल

इन खिलाड़ियों को आरसीबी ने किया रिलीज - मोइन अली, शिवम दूबे, गुरकीरत सिंह मान, एरोन फिंच, क्रिस मॉरिस, पवन नेगी, पार्थिव पटेल, डेल स्टेन (उपलब्ध नहीं है), इसुरु उदाना, उमेश यादव

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement