1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2021 के लिए इस दिन भारत पहुंच सकते हैं साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी

IPL 2021 के लिए इस दिन भारत पहुंच सकते हैं साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे के बाद आईपीएल में खेलने के लिए भारत पहुंच सकते हैं। 

IANS IANS
Published on: March 27, 2021 19:15 IST
IPL 2021 के लिए इस दिन भारत...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IPL 2021 के लिए इस दिन भारत पहुंच सकते हैं साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी

नई दिल्ली| दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे के बाद आईपीएल में खेलने के लिए भारत पहुंच सकते हैं। आईपीएल की फ्रेंचाइजियां अगले महीने की शुरुआत में अपने खिलाड़ियों के लिए भारत आने का व्यवस्था कर सकते हैं। दक्षिण अफ्रीका को दो से 16 अप्रैल तक पाकिस्तान के साथ तीन वनडे और चार टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्जे, मुंबई इंडियंस के क्विंटन डी कॉक , राजस्थान रॉयल्स के डेविड मिलर और चेन्नई सुपर किंग्स के लुंगी एनगिडी नौ अप्रैल से शुरू होने वाली आईपीएल लीग में खेलने के लिए भारत आएंगे।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, फ्रेंचाइजी इस बात का आंकलन कर रही है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों को लाने के लिए चार्टर्ड फ्लाइट के लिए पूलिंग संभव है या नहीं। दक्षिण अफ्रीका से आने वाले खिलाड़ियों को क्वारंटीन में नहीं रहना होगा क्योंकि बायो बबल में रहने वालों को अनिवार्य सात-दिन के क्वारंटीन से छूट दी जाती है।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना पॉजिटिव

यही वजह है कि जसप्रीत बुमराह को क्वारंटीन से गुजरना होगा क्योंकि वह अपनी शादी के लिए बायो सिक्योर बबल से बाहर थे। वहीं, अन्य भारतीय खिलाड़ियों विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, केएल। राहुल और अन्य सभी को क्वारंटीन से नहीं गुजरना होगा क्योंकि वे पहले से ही सीमित ओवरों की सीरीज के लिए दौरान बायो सिक्योर में हैं।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने वैसे भी आईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों को टी20 सीरीज से ब्रेक दिया है। रबाडा, डी कॉक, एनगिडी, मिलर और नॉर्टे को 2-7 अप्रैल के बीच आयोजित होने वाले तीन वनडे मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया। लेकिन 10-16 अप्रैल तक होने वाले चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए उन्हें टीम से बाहर रखा गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X