Thursday, April 25, 2024
Advertisement

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना पॉजिटिव

भारतीय क्रिकेट में 100 शतकों का शतक लगाने वाले मास्टर ब्लास्टर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को कोरोना हो गया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 27, 2021 10:41 IST
Sachin Tendulkar- India TV Hindi
Image Source : GETTY Sachin Tendulkar

भारतीय क्रिकेट में 100 शतकों का शतक लगाने वाले मास्टर ब्लास्टर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को कोरोना हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीटर के जरिए ट्वीट करके दी है। सचिन ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से इस बात की जानकारी देते हुए उन सभी को सचेत किया है। जिनसे वो पिछले कुछ दिनों में मिले थे।

सचिन ने ट्वीटर पर लिखा, "मैंने सारी सावधानी बरती और जो भी हो सकता था। सब कुछ किया। इसके बावजूद मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि घर के बाकी सदस्य की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसलिए मैंने खुद को घर में आइसोलेशन में कैद कर लिया है और डॉक्टर की सलाह से सारे काम कर रहा हूँ। अंत में मैं सभी डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों को धन्यवाद कहना चाहता हूँ। जो अलग देशों से भी मेरी साहयता कर रहे हैं। सभी अपना ख्याल रखें।"

जाहिर है कि हाल ही में सचिन तेंदुलकर काफी दिनों बाद रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स के कप्तान के रूप में खेलते नजर आए थे। जहां उनकी टीम ने फ़ाइनल मैच में श्रीलंका लीजेंड्स को हराकर रोड सेफ्टी टी20 वर्ल्ड सीरीज का खिताब भी जीता था। 

इस तरह रोड सेफ्टी से वापस लौटने के बात सचिन तेंदुलकर कोरोना संक्रमित निकले हैं। बता दें कि रोड सेफ्टी में उनके साथ टीम इंडिया के अन्य पूर्व खिलाड़ी इरफ़ान पठान, वीरेंद्र सहवाग, युसूफ पठान और प्रज्ञान ओझा जैसे खिलाड़ी खेलते नजर आए थे। इतना ही नहीं विंडीज दिग्गज ब्रायन लारा के साथ भी वो रोड सेफ्टी के एक विज्ञापन में नजर आए थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement