Saturday, April 20, 2024
Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हुए साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज ग्लेन्टन स्ट्यूरमैन

साउथ अफ्रीकी टीम में कोविड-19 की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद तेज गेंदबाज ब्यूरन हेंडरिक्स को शामिल किया है। इसके अलावा ऑलराउंडर मिघेल प्रीटोरियस को भी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर किया गया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 02, 2021 8:26 IST
South Africa, cricket, Sri Lanka, Sports, SA vs SL , Glenton Stuurman- India TV Hindi
Image Source : TWITER, CRICKET SOUTH AFRICA Glenton Stuurman

श्रीलंका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले से पहले साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के युवा तेज गेंदबाज ग्लेन्टन स्ट्यूरमैन चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए हैं। स्ट्यूरमैन को मसल्स स्ट्रेन की समस्या हुई है, जिसके कारण उन्हें खेलने में परेशानी हो रही है।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने एक बयान जारी कहा, ''ग्लेन्टन स्ट्यूरमैन को टीम से रिलीज किया गया है। स्ट्यूरमैन को मसल्स स्ट्रेन हुआ है जिसके कारण वह ठीक से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं।''

यह भी पढ़ें- IND vs AUS : तीसरे टेस्ट के लिए शनिवार से अभ्यास शुरू करेगी टीम इंडिया, सिडनी में कठिन हो रहे है हालात

वहीं साउथ अफ्रीकी टीम में कोविड-19 की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद तेज गेंदबाज ब्यूरन हेंडरिक्स को शामिल किया है। इसके अलावा ऑलराउंडर मिघेल प्रीटोरियस को भी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर किया गया है।

आपको बता दें कि दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका की टीम ने पारी और 45 रनों से जीत दर्ज की थी। इस जीत के साथ ही टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS : कोविड-19 की वजह से सिडनी टेस्ट पर छाए काले बादल, एससीजी के पास का एरिया एलर्ट पर

ऐसे में दूसरे मुकाबले में श्रीलंकाई टीम की कोशिश होगी कि वह साउथ अफ्रीका को मात देकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म करें।

दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच तीन जनवरी से वेनडर्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

साउथ अफ्रीका की टीम-

क्विंटन डिकॉक (कप्तान/विकेटकीपर), तेब्मा बावुमा, एडन मार्करम, फाफ डुप्लेसी, डीन एल्गर, केशव महाराज, लुंगी एनगीडी, कगिसो रवाडा, रासि वेनडर डुसैन, एनरिक नॉर्खिया, ड्वाइन प्रीटोरियस, सरेल एर्वी, वियान मुल्दर, कायल वियर्ने, ब्यूरन हेंडरिक्स, लुथो सिपामला, रेनार्ड वेन टोंडर।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement