Thursday, April 25, 2024
Advertisement

SA vs SL, T20 World Cup Dream-11 : साउथ अफ्रीका-श्रीलंका के बीच मुकाबले में ये खिलाड़ी बिखेरेंगे अपनी चमक

आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 के 25वें मैच में साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच भिड़ंत होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला यूएई के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 30, 2021 10:12 IST
SA vs SL, T20 World Cup, Dream-11, Africa vs Sri Lanka, cricket, sports, Dream 11 cricket, cricket D- India TV Hindi
Image Source : GETTY South Africa vs Sri Lanka match Dream 11

आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 का 25वां मुकाबला साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें यूएई के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में एक दूसरे के साथ भिड़ेगी। टूर्नामेंट में साउथ अफ्रीका और श्रीलंकाई की टीम का यह तीसरा मुकाबला होगा।

अबतक दोनों ही टीमें दो-दो मैच खेल चुकी है जिसमें उसे एक जीत में जबकि एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में साउथ अफ्रीका और श्रीलंका की कोशिश होगी की वह तीसरे मैच जीत के साथ आगे बढ़े।

वहीं दूसरी तरफ इस मैच के ड्रीम इलेवन पर भी फैंस की नजर होगी जो अपना दांव लगाकार किस्मत को चमकाने की कोशिश में हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कैसी हो सकती है यह टीम-

बल्लेबाज

इस मैच के ड्रीम इलेवन में कुल तीन बल्लेबाजों को शामिल किया जा सकता है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम श्रीलंका के भानुका राजपक्षे हैं। वहीं दूसरे बल्लेबाज के तौर पर साउथ अफ्रीका के रस्सी वैन डेर डूसन को शामिल किया जा सकता है जबकि तीसरे विकल्प के तौर पर चरित असलंका दांव लगा सकते हैं।

विकेटकीपर

मैच में विकेटकीपर के तौर पर दो खिलाड़ी ड्रीम इलेवन में धमाल मचा सकते हैं जिसमें सबसे पहला नाम क्विंटन डिकॉक का आता है। हालांकि यह निर्भर करेगा की वह प्लेइंग इलेवन में शामिल होते हैं या नहीं। वहीं दूसरे विकल्प के तौर पर श्रीलंका के कुशल परेरा को रखा जा सकता है।

ऑलराउंडर्स

ऑलराउंडर्स की भूमिका में इस मैच के ड्रीम इलेवन में साउथ अफ्रीका के ड्वेन प्रिटोरियस को रखा जा सकता है। वहीं दूसरे विकल्प के तौर पर वनिन्दु हसरंगा को देखा जा सकता है।

गेंदबाज

गेंदबाजी विकल्प के तौर पर इस मैच के ड्रीम इलेवन में दोनों ही टीमों से दो-दो खिलाड़ी को चुना जा सकता है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम साउथ अफ्रीका के कगिसो रबाडा का है। वहीं एनरिक नॉर्टजे दूसरे साउथ अफ्रीका होंगे। इसके अलावा श्रीलंका के लाहिरु कुमारा और महेश थीक्षाना को ड्रीम इलेवन में रखना समझदारी हो सकता है।

साउथ अफ्रीका बनाम श्रीलंका, ड्रीम इलेवन-

भानुका राजपक्षे, रस्सी वैन डेर डूसन, चरित असलंका, क्विंटन डिकॉक, कुशल परेरा, ड्वेन प्रिटोरियस, वनिन्दु हसरंगा, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, लाहिरु कुमारा और महेश थीक्षाना।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement