1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सबा करीम के बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कार से मारी महिला को टक्कर

सबा करीम के बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कार से मारी महिला को टक्कर

पूर्व क्रिकेट सबा करीम के बेटे फिदेल ने कार को ओवरटेक करने की कोशिश के दौरान पैदल जा रही महिला को टक्कर मार दी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

IANS IANS
Updated on: January 07, 2020 19:18 IST
Saba karim, Saba Karim son, Saba Karim son car accident, Fidel Saba- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Saba karim

भारत के पूर्व विकेटकीपर सबा करीम के बेटे को उस वक्त हिरासत में ले लिया गया जब उनकी कार से 24 साल की महिला जख्मी हो गई। यह हादसा मंगलवार सुबह साउथ मुंबई के केम्प कॉर्नर के समीप हुआ। कार सबा करीम का बेटा फिदेल चला रहा था।

यह हादसा सुबह 6:30 बजे हुए तब करीम अपने बेटे फिदेल के साथ केम्प कॉर्नर की तरफ जा रहे थे।

सूत्रों के मुताबिक, फिदेल ने अचानक से तीसरी लेन से एक अन्य कार को ओवरटेक करने की कोशिश की तभी पैदल जा रही महिला जो सड़क पार कर रही थी, उनकी कार के सामने आ गई। फिदेल ब्रेक लगाते तब तक महिला कार से टकरा चुकी थी और जख्मी हो गई थी।

बाद में महिला की पहचान सिद्धी एम के रूप में की गई। उन्हें बेहोशी की हालत में पास के ही जसलोक अस्पताल में भर्ती कराया गया और अभी उनका ईलाज जारी है।

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस महिला के होश में आने का इंतजार कर रही है और इसके बाद वह उनका बयान दर्ज करेगी। इसी के बाद फिदेल पर कार्रवाई की जाएगी जो अभी हिरासत में हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

chunav manch
bigg-boss-13