1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ..जब रास्ता भटके सचिन तेंदुलकर के लिए मसीहा बना एक ऑटो चालक, देखें खूबसूरत वीडियो

..जब रास्ता भटके सचिन तेंदुलकर के लिए मसीहा बना एक ऑटो चालक, देखें खूबसूरत वीडियो

इस वीडियो में सचिन कहते हुए नजर आ रहे हैं "मैं कांदीवली ईस्ट में हूं और क्या आप यकीन करेंगे कि मैं यहां पर रास्ता भूल गया हूं। सड़क पर काम होने की वजह से मैं यहां का रास्ता नहीं पहचान पाया।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 25, 2020 19:02 IST
Sachin Tendulkar loses his way in Mumbai lanes, Watch how Auto-Driver guides him- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB - FACEBOOK/SACHIN TENDULKAR Sachin Tendulkar loses his way in Mumbai lanes, Watch how Auto-Driver guides him

तकनीक आज हमारी जिंदगी का अटूट हिस्सा बन गई है। बाहर से खाना मंगाना हो या फिर कहीं जाने का रास्ता ढूंढना हो सब काम एक फोन पर हो जाते हैं। तकनीक का जितना फायदा है उतना ही नुकसान भी है। कई बार जब यह धोखा दे देती है तो इंसान ही इंसान के काम आता है।

ऐसा ही एक उदहारण हाल ही में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने साझा किया है। क्रिकेट के मैदान पर कई युवा खिलाड़ियों का मार्गदर्शन करने वाले सचिन जब एक बार सड़क पर रास्ता भूल गए थे तो एक रिक्शा चालक ने उनकी मदद की। इसका वीडियो सचिन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है।

यह वीडियो जनवरी 2020 का है जब सचिन कांदीवली ईस्ट में रास्ता भूल गए थे। इस वीडियो में सचिन कहते हुए नजर आ रहे हैं "मैं कांदीवली ईस्ट में हूं और क्या आप यकीन करेंगे कि मैं यहां पर रास्ता भूल गया हूं। सड़क पर काम होने की वजह से मैं यहां का रास्ता नहीं पहचान पाया।"

ये भी पढ़ें - कपिल देव ने चुनी भारत की ऑल टाइम वनडे XI, सचिन, कोहली और धोनी समेत इन खिलाड़ियों को मिली जगह

सचिन ने आगे कहा कि वह इस ऑटो रिक्शा को फॉलो कर रहे हैं। सचिन ने बताया कि ऑटो चालक ने उन्हें पहचान लिया था और कहा था कि वह उनको फोलो करें ताकि वह हाईवे तक पहुंच सके। 

मंगेश नामक ऑटो चालक की इस मदद के लिए सचिन ने उन्हें शुक्रिया कहा और ड्राइवर ने सचिन के साथ सेल्फी भी ली।

सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। अभी तक इस वीडियो को 60 हजार के करीब लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 2 हजार लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड