Thursday, May 02, 2024
Advertisement

शादी की 25वीं सालगिरह पर मैंगो कुल्फी बनाते नजर आए सचिन तेंदुलकर, देखें वीडियो

47 साल के सचिन ने इस वीडियो में यह भी बताया कि है उन्होंने यह आम की कुल्फी किस तरह बनाई है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 25, 2020 23:19 IST
Sachin Tendulkar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SACHINTENDULKAR/VIDEOGRAB Sachin Tendulkar

कोरोना महामारी के कारण जहां सभी प्रकार के खेलो पर रोक लगी हुई हैं वहीं सभी खिलाड़ी घर पर बैठे हैं। ऐसे में सभी क्रिकेट खिलाड़ी लॉकडाउन के चलते  नई - नई चीजें सीखते नजर आ रहे हैं। जिसमें कुछ घर के काम भी शामिल हैं। इसी बीच क्रिकेट के भगवान् कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की हाल ही में शादी की 25वीं सालगिरह पड़ी थी। जिसमें उन्होंने घर में ही मैंगो कुल्फी बनाई थी। इसका वीडियो उन्होने जैसे ही सोशल मीडिया पर डाला वो तेजी से वायरल होने लगा।

सचिन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कुल्फी बनाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने इस पोस्ट में कहा, "शादी की सालगिरह पर एक सरप्राइज। शादी की 25वीं सालगिरह पर घर में पूरे परिवार के लिए आम कुल्फी बनाई।"

47 साल के सचिन ने इस वीडियो में यह भी बताया कि है उन्होंने यह आम की कुल्फी किस तरह बनाई है।

सचिन और अंजलि 1990 में पहली बार एक दूसरे से मिले थे और पांच साल बाद 24 मई, 1995 को वह दोंनों एक दूसरे से परिणय सूत्र में बंधे थे। उनकी एक बेटी सारा और एक बेटा अर्जुन है।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन पिछले मंगलवार को एक नए अवतार में नजर आए थे। सचिन ने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर का हेयरकट किया था और इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था। जिसमें उन्होंने मदद के लिए अपनी बेटी सारा को शुक्रिया भी बोला था।

उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था, "एक पिता के रूप में आपको कई सारी चीजें करने की जरूरत होती है। वह चाहे बच्चों के साथ खेलना हो, जिम करना हो या फिर उनके बाल काटने हों। हेयरकट कैसा भी हुआ हो अर्जुन तुम हमेशा हैंडसम लगते हो। मेरी सैलून असिस्टेंट सारा तेंदुलकर को बहुत बहुत धन्यवाद।"

बता दें कि कोरोनावायरस ने पूरे खेल जगत को रोक दिया है। वहीं भारत में 90 हजार से उपर बढ़ते कोरोना वायरस केस के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 को बीसीसीआई ने पहले 15 अप्रैल तक स्थगित किया था। जिसके बाद भी स्थिति ना सुधरने के कारण अब इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

ये भी पढ़े टीम इंडिया में महेंद्र सिंह धोनी की जगह लेने के लिए इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने भी ठोंका अपना दावा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement