Friday, May 10, 2024
Advertisement

टीम इंडिया ने कुछ इस अंदाज में मनाया संजू सैमसन का जन्मदिन, देखें वीडियो

जब संजू केट काट कर खिलाने के लिए कप्तान रोहित शर्मा को ढूंढ रहे थे तब वहां खड़े खिलाड़ियों ने केच को युजवेंद्र चहल के मुंह पर फेंकने को कहा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 11, 2019 16:57 IST
Sanju Samson, Sanju Samson Birthday, Team India, India vs Bangladesh, India vs Bangladesh T20I- India TV Hindi
Image Source : SANJU SAMSON TWITTER Sanju Samson's birthday celebrated by Team India in this style, watch video 

भारत और बांग्लादेश के बीच कल नागपुर में तीन टी20 मैच की सीरीज का आखिरी मैच खेला गया। इस मैच को भारत ने 30 रनों से जीतकर 2-1 से सीरीज अपने नाम की। इस सीरीज में भारतीय टीम में युवा खिलाड़ी संजू सैमसन को भी जगह मिली थी लेकिन उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। आज संजू सैमसन का 25वां जन्मदिवस है, टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज जीतकर उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया।

इस बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान टीम के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ वहां पर थे। जब संजू केट काट कर खिलाने के लिए कप्तान रोहित शर्मा को ढूंढ रहे थे तब वहां खड़े खिलाड़ियों ने केच को युजवेंद्र चहल के मुंह पर फेंकने को कहा।

संजू ने कुछ देर इंतजार करके केक चहल के ऊपर फैक दिया जिसके बाद चहल हाथों में काफी सारा केक लेकर संजू की और दौड़ पड़े। टीम इंडिया का ये सेलिब्रेशन बताता है कि सीनियर खिलाड़ी किस तरह नए खिलाड़ी को अपने साथ ढाल लेते है। टीम इंडिया का ये रैवाय उन्हें विश्व की बेहतरीन टीमों में से एक बनाता है।

उल्लेखनी है, तीसरे टी20 मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल और श्रेयस अय्यर के अर्धशतकों के दम पर मेहमानों को 175 रन का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में बांग्लादेशी टीम 144 रन पर ही ढेर हो गई। भारत की ओर से दीपक चाहर ने 3.2 ओवर में 7 रन देकर 6 विकेट झटके जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल है। इसी हैट्रिक के साथ चाहर टी20 इंटरनेशनल में भारत के लिए हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज बने।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement