Friday, May 10, 2024
Advertisement

शादी के बंधन में बंधे भारतीय क्रिकेटर संजू सैमसन, गर्लफ्रेंड चारुलता के साथ लिए सात फेरे

संजू सैमसन को अब तक भारत की तरफ से सिर्फ एक मैच खेलने का मौका मिला है। लेकिन आईपीएल में संजू की प्रतिभा का नमूना सबने देखा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 22, 2018 14:16 IST
Sanju Samson in action- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Sanju Samson in action

भारत के युवा क्रिकेटर संजू सैमसन शनिवार को अपनी गर्लफ्रेंड चारुलता के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले सैमसन और चारूलता कॉलेज के दिनों से साथ हैं। दोनों ने कोवालम में हुए एक छोटे से समारोह में शादी की। रिसेप्शन आज (शनिवार) शाम को होगा। सैमसन ने कहा, "दोनों परिवारों के कुल 30 लोग ही यहां हुए एक छोटे से समारोह में मौजूद थे। हम खुश हैं कि हमें दोनों परिवार के सदस्यों की शुभकामनाएं मिलीं।"

सैमसन ईसाई हैं जबकि उनकी पत्नी चारू हिंदू हैं। दोनों ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत विवाह किया। दोनों एक-दूसरे को मार इवानिओस कॉलेज के दिनों से जानते हैं। फिलहाल, चारू पोस्ट ग्रैजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं।

24 साल के संजू सैमसन को बेहद प्रतिभाशाली क्रिकेटर माना जाता है। हालांकि सैमसन को अब तक भारत की तरफ से सिर्फ 1 ही टी20 खेलने का मौका मिला है और उसमें उन्होंने 19 रनों की पारी खेली थी। उस मैच के बाद सैमसन को अब तक भारत के लिए खेलने का दोबारा मौका नहीं मिला है। लेकिन आईपीएल में सैमसन का बल्ला जमकर हल्ला बोलता है।

आईपीएल में सैमसन फिलहाल राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं और आखिरी आईपीएल में सैमसन के बल्ले से जमकर रन निकले थे। साल 2018 के आईपीएल में सैमसन ने 15 मैचों में 31.50 की औसत और 137.81 के स्ट्राइक रेट से 441 रन बनाए थे। सैमसन के बल्ले से 3 अर्धशतक भी निकले थे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement