Friday, March 29, 2024
Advertisement

सरफराज अहमद की पाकीस्तनी टीम में हुई वापसी, इस सीरीज में मिल सकता है खेलने का मौका

हुसैन को शाहीन जफर गौहर के स्थान पर टीम में चुना गया है। वहीं सरफराज को रोहेल नजीर की जगह टीम में बुलाया गया है।

IANS Edited by: IANS
Published on: December 06, 2020 12:46 IST
sarfaraz ahmed, pakistan, pakistan cricket, cricket pakistan, sarfaraz ahmed pakistan- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Sarfaraz Ahmed

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए सरफराज अहमद और हुसैन तलत को टीम में वापस बुलाया है। तलत और सरफराज के रूप में दो बदलाव ही पाकिस्तान टीम ने किए हैं बाकी पूरी टीम वही है जो जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली थी।

हुसैन को शाहीन जफर गौहर के स्थान पर टीम में चुना गया है। वहीं सरफराज को रोहेल नजीर की जगह टीम में बुलाया गया है। नजीर न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ पाकिस्तान शाहीन की कप्तानी करेंगे।

फखर जमन ने जिम्बाब्वे के खिलाफ तीनों टी-20 मैच खेले थे लेकिन वह न्यूजीलैंड दौरे पर तबीयत ठीक न होने के कारण नहीं आ सके।

टीम का चयन मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और कप्तान बाबर आजम ने पाकिस्तान शाहीन के कोच एजाज अहमद के साथ मिलकर किया है। एजाज ने न्यूजीलैंड-ए के साथ होने वाले मैच के लिए अपनी टीम चुनी।

मिस्बाह ने कहा, "टी-20 के लिए हमने वही टीम चुनी है जो कुछ दिनों से एक साथ है। टीम में युवा, प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जो अपना नाम स्थापित करना चाहते हैं।"

पाकिस्तान टीम : बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), अबदुल्लाह शफीक, फहीम अशरफ, हैदर अली, हारिस राउफ, हुसैन तलत, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद मुसा खान, मोहम्मद रिजवान, सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान कादिर और वहाब रियाज।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement