Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बंद कमरे में की थी सौरव ने डोना से शादी

नयी दिल्ली: सौरव गांगुली ने क्रिकेट की दुनियां में वो मुक़ाम हासिल किया है जो कम ही लोग कर पाते हैं। इस मुक़ाम को हासिल करने में सौरव को काफी पसीना बहाना पड़ा। उनका क्रिकेट

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 01, 2015 13:21 IST
बंद कमरे में की थी सौरव...- India TV Hindi
बंद कमरे में की थी सौरव ने डोना से शादी

नयी दिल्ली: सौरव गांगुली ने क्रिकेट की दुनियां में वो मुक़ाम हासिल किया है जो कम ही लोग कर पाते हैं। इस मुक़ाम को हासिल करने में सौरव को काफी पसीना बहाना पड़ा। उनका क्रिकेट जीवन एक कहानी की तरह रहा है लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि उनकी ज़ाती ज़िंदगी भी किसी कहानी से कम नहीं रही है।

गांगुली 1996 में इंग्लैंड के टूर से लौटे थे और हीरो बन चुके थे। सौरव अपनी भाव-भंगिमाओं से भले ही बहुत कुछ बोल जाते हों लेकिन शब्दों का कम ही इस्तेमाल करते हैं। लेकिन जब बात प्रेम की आई तो वह शब्दों को ताक पर रखकर सीधे एक्शन पर उतर आए।

कहा जाता है कि अपने पड़ौसी से प्रेम कीजिए लेकिन सौरव ने इस कहावत को कुछ ज़्यादा गंभीरता से ले लिया। उन्हें अपनी पड़ौसन डोना रॉय से इश्क़ हो गया। गांगुली और रॉय परिवार अड़ोसी-पड़ौसी थे और दोनों में आना जाना भी था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement