Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Video: स्कॉटलैंड के विकेटकीपर क्रॉस ने स्पिनर ग्रीव्स का बढ़ाया मनोबल, कहा- भारत आपके साथ है!

स्कॉटलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू क्रॉस ने लेग स्पिनर क्रिस ग्रीव्स का मनोबल बढ़ाने के लिए कहा कि पूरा भारत आपको चीयर कर रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 03, 2021 18:14 IST
Matthew Cross caught on stump mic while cheering spinner...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Matthew Cross caught on stump mic while cheering spinner Chris Greaves

टी-20 विश्व कप 2021 में भारत का अभियान अबतक काफी निराशाजनक रहा है। भारत का सेमीफाइनल में प्रवेश करना काफी मुश्किल हो गया है। मेन इन ब्लू ने पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ करारी शिकस्त झेली थी। अब वे लगभग सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हैं।

हालांकि अब अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड को कम से कम एक मैच हारना होगा तब भारत को फायदा हो सकता है। बुधवार को न्यूजीलैंड और स्कॉटलैंड के बीच मुकाबले में करोड़ों भारतीय फैंस को उम्मीद होगी कि स्कॉटलैंड जीत हासिल करे और कीवी टीम को हराए।

स्कॉटलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू क्रॉस को ये बात बखूबी मालूम है और उन्होंने स्टंप माइक में जो कहा उससे से साफ जाहिर होता है। उन्होंने लेग स्पिनर क्रिस ग्रीव्स का मनोबल बढ़ाने के लिए कहा कि पूरा भारत आपको चीयर कर रहा है। क्रॉस ने कहा, "पूरा भारत आपके पीछे है, ग्रीवो।" उनका ये कमेंट स्टंप माइक में सुनाई दिया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ICC T20I Rankings: बाबर आजम बने नंबर-1 बल्लेबाज, गेंदबाजी में हसरंगा ने किया टॉप

न्यूजीलैंड और स्कॉटलैंड के बीच मुकाबले की बात करें तो टॉस स्कॉटलैंड ने जीता था और पहले गेंदबाजी करने का फैसवला कर लिया था। ये मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement