Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आई शाहरुख खान की टीम, गरीबों को बांटे खाने के पैकेट

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के मालिकाना हक वाली वेस्टइंडीज की टीम त्रिनिबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) गरीबों में खाने के पैकेट वितरित कर रही है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 08, 2020 21:07 IST
Trinbago Knight Riders (TKR) - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Trinbago Knight Riders (TKR) 

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपने आगोश में ले रखा है। इस मुश्किल समय में खेल जगत भी पीड़ितों की मदद ले लिए आगे आ रहा है। कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट नहीं हो पा रहा है तो ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के मालिकाना हक वाली वेस्टइंडीज की टीम त्रिनिबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) गरीबों में खाने के पैकेट वितरित कर रही है। कैरिबियिन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी ने एक बयान में ये जानकारी दी।

बयान में कहा गया, "टीकेआर ने हैडको लिमिटेड के साथ मिलकर यह पैकेट तैयार किए और वितरित किए हैं। वहीं, टीम के मालिक शाहरुख खान ने भी सोशल मीडिया पर ये जानकारी साझा की। शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा, "टीकेराइडर्स ने हैडको लिमिटेड के साथ मिलकर अच्छा काम किया और उन जरूरतमंद लोगों को जो त्रिनिदाद एंड टोबागो में लगे लॉकडाउन के चलते संघर्ष कर रहे हैं, उन लोगों को एक हजार खाने के पैकेट बांटे।"

इसके अलावा फ्रेंचाइजी ने कुछ और आइटम बांटे और आगे भी खाने के पैकेट बांटने की बात कही है। टीकेआर के निदेशक वैंकी मैसूर ने कहा, "हम सभी जानते हैं कि यह परेशानी हमारे सामने क्या चुनौती लेकर आई है। टीकेआर का पूरा परिवार इसमें अपना योगदान देना चाहता है और त्रिनिदाद एंड टोबागो के लोगों के दर्द को कम करना चाहता है।"

गौरतलब है कि कि कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में सभी तरह की खेल गतिविधियां बंद पड़ी हैं। कोरोना के चलते ही आईपीएल के 13वें सीजन को भी अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है जबकि इस साल के आखिर में होने वाले T20 वर्ल्ड कप पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। इससे पहले वेस्टइंडीज के तूफानी ऑलराउंडर आंद्र रसेल ने आईपीएल के स्थगित होने पर निराशा जाहिर करते हुए लिखा था कि वे भारतीय लीग को काफी मिस कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया था कि कोरोना वायरस उन्हें मैदान लंबे-लंबे छक्के लगाने से भी रोक रहा है।

यह भी पढे़ं- दर्शकों के क्रिकेट मैच के आयोजन पर विराट कोहली ने रखा अपना पक्ष

दूसरी तरफ इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने देश में 1 जुलाई तक सभी तरह के पेशेवर क्रिकेट पर रोक लगा दी है। लॉकडाउन की वजह से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच जून में होने वाली टेस्ट सीरीज को भी स्थगित कर दिया गया है। वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज को भी टाल दिया गया है। कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में करीब 2 लाख 71 हजार लोग मौत का शिकार हो चुके हैं और अभी भी 26 लाख लोग इस घातक वायरस से संक्रमित हैं। भारत में भी कोरोना से संक्रमित लोगों की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है।

(With IANS inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement