Friday, April 26, 2024
Advertisement

न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले टेस्ट मैच में डेब्यू कर सकते हैं शाहीन अफरीदी

 पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के जरिए टेस्ट क्रिकेट प्रारूप में डेब्यू कर सकते हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 02, 2018 15:49 IST
shaheen Afridi- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में डेब्यू कर सकते हैं शाहीन अफरीदी

अबु धाबी। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के जरिए टेस्ट क्रिकेट प्रारूप में डेब्यू कर सकते हैं। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, मोहम्मद अब्बास के चोटिल होने के कारण बाहर होने से शाहीन के लिए पदार्पण का अच्छा मौका है। 

शाहीन को पिछले माह घोषित पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में एक अन्य नए खिलाड़ी साद अली के साथ शामिल किया गया है। शाहीन ने कहा, "अगर मुझे मौका मिला, तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने की कोशिश करूंगा। मुझे अपनी क्षमता पर हमेशा से भरोसा रहा है। हालांकि, मुझे नहीं लगा था कि मुझे टेस्ट मैच खेलने का मौैका इतनी जल्दी मिलेगा।"

उन्होंने कहा, "हमारे गेंदबाजी कोच अजहर महमूद, कोच मिकी आर्थर और अन्य ने मेरी काफी मदद की है और मुझ पर कड़ी मेहनत भी की है। इसीलिए, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए तैयार हूं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement