Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में पाकिस्तान के लोगों के लिए मसीहा बनकर खड़े हुए शाहिद अफरीदी

अफरीदी ने अपने पिता साहिबजादा फजल के नाम पर रहमान चैरिटी हॉस्पिटल में कोरोना वायरस के मरीजों के लिए एक आइसोलेशन वॉर्ड का भी इंतजाम किया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: March 25, 2020 11:47 IST
shahid afridi, coronavirus, Covid-19 cricket news, pakistan, sports news, hand sanitiser- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ SHAHID AFRIDI Shahid Afridi

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपने देश में बेहतरीन काम कर रहे हैं। महामारी का रूप ले चुकी इस वायरस के खिलाफ जारी जंग में अफरीदी पाकिस्तान के लोगों को राशन, मास्क से लेकर हैंड सेनेटाइजर देकर उनकी मदद कर रहे हैं।

इस दौरान अफरीदी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरुक कर रहे हैं। इसके साथ ही अफरीदी ने अपने फाउंडेशन की मदद से जगह-जगह लोगों में राशन बांटवा रहे हैं। 

इसके अलावा अफरीदी ने अपने पिता साहिबजादा फजल के नाम पर रहमान चैरिटी हॉस्पिटल में कोरोना वायरस के मरीजों के लिए एक आइसोलेशन वॉर्ड का भी इंतजाम किया है। अफरीदी ने इन प्रयासों की खूब सराहना की जा रही और उन्हें पाकिस्तान में हीरो माना जा रहा है।

सिर्फ अफरीदी ही नहीं खेल जगत कई अन्य सितारों ने भी इस वायरस के खिलाफ जारी जंग में लोगों की मदद के लिए आए हैं।

मशहूर फुटबॉलर बार्सिलोना के लियोनेल मेस्सी और मैनचेस्टर सिटी मैनेजर पेप गार्डियोला ने कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए एक मिलियन यूरो (1.08 मिलियन डॉलर) दान किए हैं।

हालांकि भारत में अब तक किसी बड़े क्रिकेटर ने या खेल जगत की अन्य किसी बड़ी हस्तियों ने मदद का एलान नहीं किया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement