Sunday, May 12, 2024
Advertisement

विराट एंड कंपनी को कोचिंग देना चाहती है भारत की ये स्टार महिला क्रिकेटर !

साल 2017 में तो भारतीय टीम प्रदर्शन लाजवाब रहा और उसने विराट की कप्तानी टेस्ट क्रिकेट में कई बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम किए। लेकिन अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी इन्हें कोच करना चाहती हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 02, 2018 14:16 IST
भारतीय महिला क्रिकेट...- India TV Hindi
भारतीय महिला क्रिकेट टीम

नई दिल्ली: टीम इंडिया फिलहाल हेड कोच रवि शास्त्री की देखरेख में शानदार लय में नजर आ रही है। साल 2017 में तो भारतीय टीम प्रदर्शन लाजवाब रहा और उसने विराट की कप्तानी टेस्ट क्रिकेट में कई बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम किए। लेकिन अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी इन्हें कोच करना चाहती हैं।

दरअसल टेड टॉक्स नाम के एक टीवी शो के दौरान इस बात का खुसाला हुआ। टेड टॉक्स को शाहरुख खान होस्ट करते हैं। 1 जनवरी को ऑन एयर हुए स्पेशल एपिसोड में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने इस शो में शिरकत की। शाहरुख खान ने मिताली से कहा कि मैं आपको एक दिन पुरुषों की भारतीय क्रिकेट टीम को कोच करते हुए देखना चाहता हूं। जवाब में मिताली ने कहा ''मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ  करती हूं।''

शाहरुख ने मिताली की उस तस्वीर के बारे में भी बात की जो कि वर्ल्ड कप के दौरान इंटरनेट पर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में मिताली किताब पढ़ती हुई नजर आ रही थी। जब आप मैदान पर होते हैं और सभी की नजरें आप पर होती हैं और पूरी टीम ट्रॉफी को लाना चाहती है तो यह सिर्फ खेल के बारे में नहीं रह जाता। इसलिए हमारे लिए यह बड़ा जरूरी है कि हम फोकस बनाए रखें। फील्ड पर हम सभी के पास फोकस बनाए रखने का अपना अलग तरीका है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement