1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एश्टन एगर का मानना, शेफील्ड शील्ड का अनुभव भारत के खिलाफ मददगार होगा

एश्टन एगर का मानना, शेफील्ड शील्ड का अनुभव भारत के खिलाफ मददगार होगा

ऑस्ट्रेलिया के स्पिन आल राउंडर एश्टन एगर ने कहा कि हाल में शेफील्ड शील्ड मैचों के दौरान का अनुभव उन्हें भारत के खिलाफ आगामी सीरीज में मदद करेगा। 

Bhasha Bhasha
Published on: November 21, 2020 12:45 IST
एश्टन एगर का मानना,...- India TV Hindi
Image Source : CRICKET AUSTRALIA एश्टन एगर का मानना, शेफील्ड शील्ड का अनुभव भारत के खिलाफ मददगार होगा

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के स्पिन आल राउंडर एश्टन एगर ने कहा कि हाल में शेफील्ड शील्ड मैचों के दौरान का अनुभव उन्हें भारत के खिलाफ आगामी सीरीज में मदद करेगा। सत्ताईस वर्षीय एगर पिछली गर्मियों में आस्ट्रेलिया के सीमित ओवर के दोनों प्रारूपों में खेले थे लेकिन सितंबर में इंग्लैंड के दौरे पर वनडे टीम में जगह नहीं बना सके थे। अब वह शेफील्ड शील्ड के बाद पर्थ में दो हफ्ते के पृथकवास को पूरा करने के पश्चात रविवार से सीमित ओवर के साथी खिलाड़ियों के साथ जुड़ने के लिये तैयार हैं और उन्हें उम्मीद है कि पिछले कुछ हफ्तों का अनुभव उन्हें आगामी सीरीज में मदद करेगा।

एगर ने अक्टूबर-नवंबर में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के लिये तीन मैचों में 10 विकेट लिये। उन्होंने ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ से कहा, ‘‘मैंने तीन शील्ड मैचों में 150 ओवर के करीब गेंदबाजी की। मैंने कुछ कठिन विकेटों पर भी गेंदबाजी की।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अच्छे विकेट पर बल्लेबाजों को आउट करने की कोशिश करने के बारे में सोचने के बाद आपको वनडे और टी20 सीरीज में वास्तव में सहायता मिलती है।’’

टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद सिराज के पिता का हुआ निधन, RCB ने जताया दुख

एगर हालांकि दक्षिण अफ्रीका में मार्च में 50 ओवर का मैच खेलने के बाद वनडे में नहीं खेले हैं क्योंकि इसके बाद कोविड-19 महामारी के कारण स्थानीय लॉकडाउन लग गया।उन्होंने कहा, ‘‘हां, मैंने काफी समय से सफेद गेंद का क्रिकेट नहीं खेला है लेकिन मुझे इससे ज्यादा चिंता नहीं है। वनडे टीम में जगह बनाना काफी मुश्किल है। मैंने टी20 क्रिकेट के लिये खुद के चयन के लिये सबकुछ कर दिया है। मैं इस प्रारूप में ज्यादा आत्मविश्वास से भरा महसूस करता हूं।’’ एगर ने 27 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 30 विकेट चटकाये हैं जबकि अपने करियर में 13 वनडे में 10 विकेट हासिल किये हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड