Friday, March 29, 2024
Advertisement

करोड़ों कमाने वाले शिखर धवन ने पैसों के लिए बदल दी टीम! फ्रेंचाइजी ने दुखी होकर दिया बड़ा बयान

सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन खिलाड़ियों के बदले शिखर धवन को दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जोड़ दिया है जिससे यह सलामी बल्लेबाज 10 साल बाद अपने घरेलू शहर की आईपीएल फ्रेंचाइजी से खेलेंगे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: November 05, 2018 16:12 IST
शिखर धवन- India TV Hindi
Image Source : BCCI शिखर धवन

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन खिलाड़ियों के बदले शिखर धवन को दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जोड़ दिया है जिससे यह सलामी बल्लेबाज 10 साल बाद अपने घरेलू शहर की आईपीएल फ्रेंचाइजी से खेलेंगे। धवन की जगह दिल्ली ने आलराउंडर विजय शंकर, स्पिनर शाहबाज नदीम और युवा अभिषेक शर्मा को सनराइजर्स के लिए रिलीज किया है। इस साल हुई खिलाड़ियों की नीलामी में सनराइजर्स ने धवन को राइट टू मैच कार्ड के जरिए पांच करोड़ 20 लाख रुपये में खरीदा था। 

बायें हाथ का यह बल्लेबाज हालांकि इस राशि से नाखुश था जिसके कारण वह अब दिल्ली से जुड़ गए हैं जिसकी ओर से वह 2008 में पहले आईपीएल में खेले थे। सनराइजर्स ने बयान में कहा, ‘‘हम दुख के साथ घोषणा करते हैं कि हमारे साथ लंबे समय से जुड़े खिलाड़ियों में से एक शिखर धवन 2019 में दूसरी फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे। हमें खुशी है कि हमने राइट टू मैच कार्ड के जरिए धवन को खरीदा था।’’ 

बयान के अनुसार, ‘‘दुर्भाग्य से यह दिखने लगा था कि इस राशि में बिकने के बाद से ही वह थोड़ा असहज था लेकिन आईपीएल नियमों के तहत हम इसमें बदलाव नहीं कर सकते। हम वर्षों से शिखर के शानदार योगदान की सराहना करते हैं और हमें दुख है कि वित्तीय कारणों से उसने फैसला किया कि यह आगे बढ़ने का समय है।’’ धवन 2013 से सनराइजर्स से जुड़े थे और इस दौरान वह 91 पारियों में 2768 रन बनाकर टीम के शीर्ष स्कोरर रहे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement