Thursday, April 25, 2024
Advertisement

श्रीलंका पर धमाकेदार जीत के बाद शिखर धवन ने पृथ्वी शॉ और वरुण चक्रवर्ती को लेकर कही ये बात

भारतीय कप्तान शिखर धवन ने मैच के बाद टीम के सभी खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की, इस दौरान उन्होंने डेब्यूटन वरुण चक्रवर्ती और पृथ्वी शॉ के लिए भी खास बात कही।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 25, 2021 23:55 IST
Shikhar Dhawan said this about Prithvi Shaw and Varun Chakraborty after the banging win over Sri Lan- India TV Hindi
Image Source : AP Shikhar Dhawan said this about Prithvi Shaw and Varun Chakraborty after the banging win over Sri Lanka

भारत ने श्रीलंका को पहले टी20 मुकाबले में 38 रनों से हराकर तीन मैच की टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारत की जीत में सूर्यकुमार (50) यादव के साथ भुवनेश्वर कुमार चमके जिन्होंने 22 रन देकर चार विकेट लिए। भुवी को इस लाजवाब परफॉर्मेंस के चलते मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया। भारतीय कप्तान शिखर धवन ने मैच के बाद टीम के सभी खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की, इस दौरान उन्होंने डेब्यूटन वरुण चक्रवर्ती और पृथ्वी शॉ के लिए भी खास बात कही।

मैच के बाद धवन ने कहा "मुझे लगता है कि हमने 10-15 रन कम बनाए थे। हम पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद अच्छा खेले। हमें वहां एक-दो बाउंड्री की जरूरत थी और हमें पता था कि हम ये कर सकते हैं। सूर्यकुमार यादव शानदार खिलाड़ी है और उसकी बल्लेबाजी का हम आनंद उठाते हैं। श्रीलंका ने भी काफी अच्छा खेल दिखाया। हमें पता था कि इस विकेट पर हमारे स्पिनर कमाल दिखा सकते हैं।"

उन्होंने आगे कहा "भुवी ने भी लाजवाब गेंदबाजी की। वरुण ने भी अच्छी गेंदबाजी की, शुरुआत में उसने कम रन दिए और उसे एक विकेट भी मिला। वरुण को खेलना काफी मुश्किल है, मैं भी जब उसके खिलाफ खेलता हूं तो काफी दिक्कत होती है। पृथ्वी टी20 में हमारे लिए अच्छा कर सकता है और मुझे उम्मीद है वो जोरदार वापसी करेगा।"

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव और शिखर धवन (46) के दम पर मेजबानों के सामने 165 रन का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर के आगे श्रीलंकाई टीम 126 रन पर ढेर हो गई थी। 

सीरीज का दूसरा मुकाबला 27 जुलाई को खेला जाना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement