Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शोएब अख्तर ने दी स्टीव स्मिथ को चौथी गेंद पर आउट करने की चुनौती, आईसीसी ने किया ट्रोल

अख्तर ने लिखा "आज भी तीन तीखी बाउंसर के बाद मैं चौथी गेंद पर स्टीव स्मिथ को आउट कर सकता हूं, लोल।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 12, 2020 13:39 IST
Shoaib Akhtar challenges Steve Smith for Out in fourth ball, ICC trolls- India TV Hindi
Image Source : GETTY/AP Shoaib Akhtar challenges Steve Smith for Out in fourth ball, ICC trolls

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आज कल सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा समय बिता रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ऑस्ट्रेलिया के रन मशीन स्टीव स्मिथ को चौथी गेंद पर आउट करने की चुनौती दी जिसके बाद आईसीसी ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

दरअसल, एक क्रिकेट वेबसाइट ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बीच प्रतियोगिता के बारे में पूछा गया था। इस तस्वीर में विराट कोहली के सामने शेन वॉर्न, अनवर के सामने बुमरहा, सचिन के सामने राशिद खान और स्टीव स्मिथ के सामने शोएब अख्तर जैसे खिलाड़ी नजर आ रहे हैं।

यह सवाल तो वैसे क्रिकेट फैन्स के लिए था, लेकिन इस पर शोएब अख्तर ने भी अपनी राय दी। अख्तर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा "आज भी तीन तीखी बाउंसर के बाद मैं चौथी गेंद पर स्टीव स्मिथ को आउट कर सकता हूं, लोल।"

बता दें, हाल ही में हुई ऐशेज सीरीज में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने स्टीव स्मिथ को बाउंसर से काफी परेशान किया था और इस दौरान उन्होंने स्मिथ की कोहनी पर भी काफी बार गेंद मारी थी। इसी संदर्भ में शोएब अख्तर ने यह ट्वीट किया है।

आईसीसी ने शोएब अख्तर को किया ट्रोल

शोएब अख्तर के इस कमेंट पर आईसीसी ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया है। आईसीसी ने शोएब के ट्विट की तस्वीर की तस्वीर के साथ अमेरिका के बास्किट बॉल खिलाड़ी माइकल जॉर्डन की तस्वीर शेयर की है जिसमें कमेंट के बाद वो हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आईसीसी के इस ट्वीट पर लोगों ने भी शोएब अख्तर का खूब मजाक उड़ाया है। देखें ट्वीट्स

बता दें, शोएब अख्तर और स्टीव स्मिथ का आमना सामना सिर्फ एक बार टी20 मैच के दौरान हुआ था। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच हुए इस मैच में अख्तर स्टीव स्मिथ के सामने गेंदबाजी नहीं कर पाए थे क्योंकि उन्होंने पहले ही दो ओवर में 34 रन लुटा दिए थे जिसके बाद उन्हें गेंदबाजी से हटा दिया गया था।

स्टीव स्मिथ से पहले अख्तर भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी आउट करने की बात कह चुके हैं। अख्तर ने कहा था अगर वह कोहली को गेंदबाजी करते तो वह उन्हें विकेट के बाहर गेंदबाजी करते हो जितना हो सके उन्हें आगे की तरफ खिलाते। इस दौरार बाहर जाती हुई गेंद पर कोहली ड्राइव लगाने का प्रयास करते और अख्तर उन्हें आउट कर लेते।

इसी के साथ अख्तर ने यह भी कहा था कि अगर यह योजना काम नहीं आती तो वह कोहली को 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तर से गेंद डालते और कोहली को आउट कर देते।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement