Friday, April 26, 2024
Advertisement

टीम इंडिया का कोच बनना चाहते हैं शोएब अख्तर, कही ये बात

शोएब अख्तर ने कहा कि अगर कोचिंग का मौका मिले तो वह टीम इंडिया और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपनी पूर्व टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कोच बनना पसंद करेंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 04, 2020 10:21 IST
Shoaib Akhtar wants to be the coach of Team India, said this- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shoaib Akhtar wants to be the coach of Team India, said this

भारत और पाकिस्तान के बीच राजनेतिक मसलों की वजह से पिछले कई सालों से द्वीपक्षीय सीरीज नहीं खेली जा रही है। ऐसे में यह दोनों टीमें सिर्फ आईसीसी के टूर्नामेंट में एक दूसरे के खिलाफ खेलती है। पाकिस्तान ने तो कई बार भारत के खिलाफ सीरीज खेलने की मांग की है, लेकिन बीसीसीआई सरकार की इजाजत के बिना इसके लिए राजी नहीं होगा।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तन ने हाल ही में कोविड-19 के खिलाफ पैसा जुटाने के लिए भारत-पाक सीरीज की बात कही थी जिस पर भारतीय पूर्व खिलाड़ियों से उन्हें तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा था। अब अख्तर ने टीम इंडिया का कोच बनने की इच्छा जताई है।

जी हां, सोशल मीडिया ऐप 'हेल्लो' पर हाल ही में अपने फैन्स से रूबरू हुए शोएब अख्तर ने कहा कि अगर कोचिंग का मौका मिले तो वह टीम इंडिया और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपनी पूर्व टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कोच बनना पसंद करेंगे।

ये भी पढ़ें - लॉकडाउन में युजवेंद्र चहल को आई धोनी की याद, सोशल मीडिया पर शेयर की यह खास तस्वीर

वहीं अख्तर का कहना है अगर उनकी बायोपिक बने तो उसमें उनका किरदार बॉलीवुड के दबंग सलमान खान निभाएं। अख्तर ने कहा 'अगर कभी मेरी बायोपिक बने तो मैं चाहता हूं कि उसमें लीड रोल सलमान खान करें।' 

हार्दिक पंड्या के बारे में बात करते हुए अख्तर ने कहा कि वह दुनिया का बेस्ट ऑलराउंडर बन सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने हरभजन सिंह और युवराज सिंह को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया है।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement