Saturday, April 20, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में युजवेंद्र चहल को आई धोनी की याद, सोशल मीडिया पर शेयर की यह खास तस्वीर

कोरोना वायरस महामारी के कारण बंद पड़े खेल आयोजन के बीच युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर धोनी की एक खास तस्वीर को शेयर कर उन्हें याद किया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: May 04, 2020 10:18 IST
Gautam Gambhir, Anil Kumble, Gambhir on Kumble, MS Dhoni, Sourav Ganguly, Rahul Dravid, Virender Seh- India TV Hindi
Image Source : AP MS Dhoni and Yuzvendra Chahal 

कोरोना वायरस महामारी के कारण देश और दुनिया में सभी तरह के क्रिकेट आयोजन ठप्प पड़ चुके हैं। ऐसे में लॉकडाउन के कारण क्रिकेटर्स अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं। हालांकि इस दौरान अधिकतर खिलाड़ी सोशल मीडिया के माध्यम से समय-समय पर अपने बारे में अपडेट देते रहते हैं लेकिन इनमें से एक भारतीय क्रिकेटर ऐसा भी है जो इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने मजाकिया जोक और टिक टॉक वीडियो से फैंस का खूब मनोरंजन कर रहें हैं।

यह खिलाड़ी हैं युजवेंद्र चहल, चहल सोशल मीडिया के लगभग सभी प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं और इन सभी पर वह पूरी तरह से एक्टिव रहते हुए फैंस को खूब गुदगुदा रहे हैं। चहल ने रविवार को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

चहल ने धोनी की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ''मैं बहुत मिस कर रहा हूं जब आप विकेट के पीछे खड़े होकर मुझे 'तिल्ली' बुलाते थे।''

कोरोना वायरस महामारी के कारण दुनियाभर में क्रिकेट आयोजनों को टाल दिया गया है, नहीं तो इस समय चहल और धोनी इंडियन प्रीमियर में लीग में खेल रहे होते।

आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन कोविड-19 के कारण इसे पहले 15 अप्रैल के टाल दिया गया था। इसके बाद महामारी से बिगड़ते हुए हालात को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन की अवधि को और आगे बढ़ा दिया गया जिसके कारण बीसीसीआई और आईपीएल के अधिकारियों ने इस टूर्नामेंट को एक बार फिर से अनिश्चित समय के लिए टाल दिया।

आपतो बता दें कि धोनी आईपीएल से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। धोनी आखिरी बार पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में भारतीय टीम के मैदान पर उतरे थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement