1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एड स्मिथ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए जोए डेनली का किया समर्थन

एड स्मिथ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए जोए डेनली का किया समर्थन

डेनली ने इंग्लैंड के लिए 14 टेस्ट मैचों में एक भी शतक नहीं लगाया है। लेकिन उन्होंने छह अर्धशतक लगाए हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 05, 2020 15:46 IST
Ed Smith, Joe Denly, Test match, West Indies, England, ENG vs WI- India TV Hindi
Image Source : GETTY  Joe Denly

इंग्लैंड के चयनकर्ता प्रमुख एड स्मिथ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले बल्लेबाज जोए डनेली का समर्थन किया है। यह टेस्ट मैच 8 जुलाई से एजेस बाउल में शुरू हो रहा है। मेजबान इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच के लिए शनिवार को अपनी 13 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया। मैच में नौ रिजर्व खिलाड़ी मैदान पर मौजूद रहेंगे।

इस मैच में बेन स्टोक्स टीम की कप्तानी करेंगे क्योंकि टीम के नियमित कप्तान जोए रूट इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। स्टोक्स इसी के साथ इंग्लैंड के 81वें टेस्ट कप्तान होंगे।

स्काई स्पोटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, स्मिथ ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए कहा, " टीम की शीर्षक्रम की बल्लेबाजी पर जोर दिया गया है ताकि पहली पारी में ज्यादा रन बनाया जा सके और गेंदबाज एक इकाई के रूप में गेंदबाजी कर सकें और मैच जीत सकें। टीम में अधिक एकजुटता है और डेनली उस का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं।"

उन्होंने कहा, " चार, पांच या छह नंबर के बल्लेबाज भी बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं, लेकिन शीर्ष क्रम इसका नेतृत्व करते हैं, जोकि बहुत अच्छी शुरूआत कर चुके हैं और यह एक अच्छा योगदान हैं।"

डेनली ने इंग्लैंड के लिए 14 टेस्ट मैचों में एक भी शतक नहीं लगाया है। लेकिन उन्होंने छह अर्धशतक लगाए हैं।

टीम में विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो और हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली को जगह नहीं मिली है। इस मैच में दोनों टीमें 'ब्लैक लाइव्स मैटर' के लोगो के साथ उतरेंगी।

इंग्लैंड टीम : बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, रोरी बर्न्स, डोम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर (विकेटकीपर), जैक क्रॉले, जोए डनले, ओली पोप, डोम सिब्ले, मार्क वुड, क्रिस वोक्स।

रिजर्व : जैम्स ब्रेस, सैम कुरैन, बेन फोक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, साकिब महमदू, क्रेग ओवरटन, ओली रोबीनसन, ओली स्टोन।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X